Home /News /himachal-pradesh /

bihar based man killed 60 year old women in kullu

कुल्लू: 50 घंटे में सुलझी ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, पुलिस ने ऐसे जोड़ीं बुजुर्ग की हत्या केस की कड़ियां

बिहार के व्यक्ति ने कुल्लू के गड़सा में किया था 60 साल की बुजुर्ग का मर्डर.

बिहार के व्यक्ति ने कुल्लू के गड़सा में किया था 60 साल की बुजुर्ग का मर्डर.

Kullu Murder Case: हिमाचल पुलिस ने 50 घन्टे के अंदर इस ब्लाईंड मर्डर केस को सुलझाया है. पुलिस को शुरुआत में इस केस को लेकर कुछ भी जानकारी नहीं थी लेकिन कड़ियां जोड़ते हुए पुलिस आरोपी तक पहुंच गई.

हाइलाइट्स

60 वर्षीय बुजुर्ग शकुंतला देवी के मर्डर केस को पुलिस ने 50 घंटे में सुलझाया.
बिहार के रहने वाले गोबिन्द ने लिया बेइज्जती का बदला.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला की गड़सा घाटी के गड़सा में 26 जून को एक बजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी. हिमाचल पुलिस ने 50 घंटे के अंदर इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है. इस मामले में पुलिस ने 41 साल के बिहार के रहने वाले गोविंद को गिरफ्तार किया है. आरोपी गोविंद ने बताया कि उसके गड़सा में एक महिला के साथ नाजायज संबंध थे. इसी बात को लेकर मृतक बजुर्ग महिला ने आरोपी गोविंद को डांटा था. बेइज्जती का बदला लेने के लिए आरोपी ने बजुर्ग महिला शकुंतला देवी को मौत के घाट उतारा दिया था.

कुल्लू पुलिस अधीक्षक गुरुदेव शर्मा की अगुवाई में उपपुलिस अधीक्षक मोहन रावत, निरीक्षक सुनील कुमार थाना प्रभारी पुलिस थाना, भुन्तर ने 50 घंटे  के अंदर इस ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाया है. पुलिस को शुरुआत में इस केस को लेकर कुछ भी जानकारी नहीं थी लेकिन कड़ियां जोड़ते हुए पुलिस आरोपी तक पहुंच गई. पुलिस ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद वे मुख्य आरोपी तक पहुंच सके.

पुलिस ने आरोपी को किया  गिरफ्तार
इस हत्याकांड में पुलिस ने गोबिन्द सिंह पुत्र श्री जींगू राम निवासी गांव भागल, डॉ. अन्गरहाट, तहसील सोनथाहाट जिला किशनगंज बिहार को गिरफ्तार किया है. उसकी उम्र 41 साल है और कुल्लू के दोहरानाला से उसे गिरफ्तार किया गया है. इस मामले को लेकर पिछले तीन दिनों से पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही थी. आरोपी को अब रिमांड पर लेकर पुलिस आगे की पूछताछ करेगी.

डांटना पड़ गया भारी
आरोपी गोविंद करीब 20 सालों से परिवार सहित पतलीकुहल के बड़ाग्रां नामक गांव में रहता था. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी का गड़सा में एक महिला के साथ नाजायज संबंध थे. जब इस बात का पता चला तो मृतक बजुर्ग महिला शकुंतला देवी ने आरोपी गोविंद को डांटा था. यह डांट आरोपी को अखर गई और बेइज्जती का बदला लेने के लिए आरोपी गोबिन्द ने बजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा दिया.

Tags: Himachal news, Kullu News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर