Assembly Banner 2021

शपथ ग्रहण समारोह में कुल्लू से शिमला पहुंचेंगे हजारों भाजपा कार्यकर्ता

भीमसेन शर्मा, भाजपा नेता.

भीमसेन शर्मा, भाजपा नेता.

हिमाचल प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शपथ समारोह को लेकर कुल्लू वासियों में खासा उत्साह है. कुल्लू जिला के चार और लाहुल-स्पीति के एक विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता जयराम ठाकुर के शपथ समारोह में भाग लेने शिमला पहुंचेंगे.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शपथ समारोह को लेकर कुल्लू वासियों में खासा उत्साह है. कुल्लू जिला के चार और लाहुल-स्पीति के एक विधानसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ता जयराम ठाकुर के शपथ समारोह में भाग लेने शिमला पहुंचेंगे. कुल्लू जिला भाजपा के अध्यक्ष भीमसेन शर्मा ने कहा कि एक किसान और मिस्त्री का बेटा अब प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने जा रहा है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने हिमाचल से लेकर दिल्ली तक अपने राजनीतिक कौशल का परचम लहराया है. गरीबी के दामन में जयराम ठाकुर ने अपनी राजनीतिक पारी खेलकर इस मुकाम को हासिल किया है और इस ओहदे पर पहुंचे हैं.

भीमसेन शर्मा ने कहा कि जयराम ठाकुर के 13 वें मुख्यमंत्री बनाए जाने पर जहां पूरे प्रदेश में खुशी का माहौल है. वहीं कुल्लू जिला में भी भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. मुख्यमंत्री की इस ताजपोशी के बाद जिलाभर में जहां कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी फोड़कर जश्न मनाया और लड्डू बांटकर एक दूसरे को बधाई दी है.

27 दिसंबर बुधवार को शिमला होने जा रहे शपथ समारोह के लिए कुल्लू के भाजपा समर्थकों में भारी उत्साह देखा जा रहा है. भीमसेन शर्मा ने कहा कि इस समारोह में भाग लेने के लिए जिला कुल्लू के हर मंडल से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता शिमला जा रहे हैं.



उन्होंने बताया कि ढोल नगाड़ों की थाप पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का भव्य स्वागत किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 70 वर्षों के बाद मंडी संसदीय क्षेत्र को मुख्यमंत्री का पद मिला है. जिससे मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों में तो खुशी का माहौल है.
उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश के सभी क्षेत्र की तरक्की होगी और प्रदेश में चहुंमुखी विकास होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में विकास के नए आयाम स्थापित होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज