Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में बड़ा हादसा: 500 मीटर गहरी खाई में गिरी JCB मशीन, 4 लोगों की मौत, 3 घायल

हिमाचल में बड़ा हादसा: 500 मीटर गहरी खाई में गिरी JCB मशीन, 4 लोगों की मौत, 3 घायल

हिमाचल के कुल्लू में बड़ा हादसा.

हिमाचल के कुल्लू में बड़ा हादसा.

Accident in Kullu: कुल्लू जिला के उपमण्डल बंजार की ग्राम पंचायत मोहनी के ग्राहो गांव के पास करीब 500 मीटर गहरी खाई में जेसीबी मशीन गिरी है. इसमें 4 लोगों की मौत हुई है. 3 लोग घायल है. जेसीबी में कुल 7 लोग सवार थे. मशीन पर पीडब्ल्यूडी के बेलदार सफर कर रहे रहे.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू.हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर से बड़ा हादसा पेश आया है. चार लोगों की मौत हुई है, जबकि तीन घायल हैं. घायलों को अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.
जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिला के उपमण्डल बंजार की ग्राम पंचायत मोहनी के ग्राहो गांव के पास करीब 500 मीटर गहरी खाई में जेसीबी मशीन गिरी है. इसमें 4 लोगों की मौत हुई है. 3 लोग घायल है. जेसीबी में कुल 7 लोग सवार थे. मशीन पर पीडब्ल्यूडी के बेलदार सफर कर रहे रहे.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपबर को यह हादसा हुआ है. हादसे की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की दल घटना स्थल लिए रवाना हो गई है. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से 3 घायलों को मुख्य सड़क तक पहुँचा गया और बाद में वहां से 108 एम्बुलेंस से बंजार सिविल अस्पताल में लाया गया.

इस हादसे में मृतकों को भी खाई से निकाला गया है. हादसे के बाद चारों और खून बिखर गया. सवारों के पत्थरों पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने कहा कि हादसा हुआ है. पुलिस की टीम घटना स्थल पर मृतकों और घायलों को निकाला गया है.  पुलिस मामलादर्ज हादसे की छानबीन करेगी.

Tags: Accident, Himachal pradesh, Kullu News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर