लाइव टीवी

CAA Support: आम जनता समर्थन पत्र दस्तखत के साथ प्रधानमंत्री को भेजेगी- जोगिंद्र शुक्ला

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 16, 2020, 10:57 AM IST
CAA Support: आम जनता समर्थन पत्र दस्तखत के साथ प्रधानमंत्री को भेजेगी- जोगिंद्र शुक्ला
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में ढालपुर चौक में जन जागरण अभियान चलाया

कुल्लू (Kullu) जिले में बीजेपी कुल्लू मंडल एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने CAA यानी नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) के समर्थन में ढालपुर चौक में जन जागरण अभियान चलाया.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu) जिले में बीजेपी कुल्लू मंडल एवं युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने CAA यानी नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act) के समर्थन में ढालपुर चौक में जन जागरण अभियान चलाया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विपक्ष के खिलाफ ढालपुर चौक में जोरदार धरना प्रदर्शन किया. CAA के खिलाफ जनता के बीच दुष्प्रचार करने को लेकर विपक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

CAA को गलत बताकर देश में भाईचारे खत्म करना चाह रही विपक्ष

बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि विपक्ष CAA के बारे में जो भी गलत धारणाएं सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है. विपक्ष CAA को गलत बताकर देश में भाईचारे, एक्ता और अखंडता को तोड़ने का काम कर रही है, इसीलिए बीजेपी पूरे देश में CAA को लेकर जनजागरण अभियान चला रही है. नागरिकता संशोधन अधिनियम की वास्तविक जानकारी के पर्चे लोगों में बांट रही है. इस अभियान के तहत बीजेपी नेता आम जनमानस में जानकारी दे रहे हैं कि CAA किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं है बल्कि नागरिकता देने लिए है.

केंद्र ने एतिहासिक कानून बनाया

बीजेपी जिला महासचिव जोगिंद्र शुक्ला ने यह विश्व नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर है. उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी की युवा सेना CAA के समर्थन में ढालपुर चौक में जन जागरण अभियान चला रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के पत्राचार का संदेश को आम जनमानस तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं. इसके साथ-साथ जो केंद्र सरकार द्वारा एतिहासिक कानून बनाया गया है.

विपक्ष को मुंहतोड़ जवाब देंगे

CAA के समर्थन में एक आमजन का समर्थन पत्र दस्तखत कर माननीय प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा. उसके साथ-साथ जैसा की देश के अंदर और अराजकतावादी ताकतों ने और देश में एक तनावपूर्ण माहौल पैदा करने की कोशिश की है. बीजेपी की युवा सेना इन सभी अराजकतावादी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देगी. इसी के समर्थन में युवा मोर्चा आज देशभर में यह जिम्मा अपने कंधों पर लिया है. यह जो ऐतिहासिक कानून बनाया गया है, इसके समर्थन में देशभर में जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है.उन्होंने कहा वो देशवासियों को यह बताने जा रहे हैं कि हिंदुस्तान में रह रहे शरणार्थी जो पड़ोस के तीन मुल्कों में अल्पसंख्यक हैं, उन्हें नागरिकता देने के लिए यह तथाकथित बुद्धिजीवी विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- हिमाचल के सुन्नी में सड़क हादसा, नाबालिग लड़की की मौत, 7 घायल

ये भी पढ़ें:- हिमाचल सरकार और एयरपोर्ट अथॉरिटी में मंडी हवाई अड्डे के लिए हुआ MoU

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 10:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर