कुल्लू में खाई में गिरी कार, ड्यूटी के लिए जा रहे पुलिस कॉन्सटेबल की मौत

कसोल में कार हादसा.

कसोल में कार हादसा.

Car Accident at Kasol: एसपी गौरव सिंह ने कहा कि कार हादसे में कांस्टेबल की मौत हो गई है. हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे हुआ है. मामले की छानबीन चल रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 12:37 PM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले की पार्वती घाटी में एक कार हादसे में पुलिस जवान की मौत हो गई. शाट के समीप शनिवार सुबह एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई और पुलिस जवान की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस जवान डयूटी के लिए मनाली (Manali) जा रहा है. पुलिस टीम भी मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, कांस्टेबल वेद राज थर्ड बटालियन पंडोह में तैनात था. उसकी मनाली में अस्थायी तौर पर डयूटी लगाई गई थी. शनिवार सुबह जैसे वह अपनी कार में शाट स्कूल के पास मोड़ पर पहुंचा तो कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लुढ़क गई. सड़क से कार काफी नीचे लुढ़कने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

क्या बोले एसपी

डीएसपी हैडक्वार्टर प्रियांक गुप्ता ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि कार हादसे में कांस्टेबल की मौत हो गई है. हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे हुआ है. मामले की छानबीन चल रही है. जवान कुल्लू के जरी का रहने वाला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज