लाइव टीवी

शादी समारोह से लौट रहे 2 दोस्तों की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 4, 2019, 3:58 PM IST
शादी समारोह से लौट रहे 2 दोस्तों की कार दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत
कुल्लू में हादसे का शिकार हुई कार.

Accident in Kullu: कुल्लू के डीएसपी हेडक्वार्टर प्रियांक गुप्ता ने बताया कि घायल व्यक्ति राजेश कुमार ने शिकायत दी कि टैक्सी चालक की लापरवाही से सड़क हादसा हुआ है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu) जिला की मणिकर्ण घाटी (Manikaran Valley) में मणिकर्ण-बरशैणी सड़क पर शादी से लौट रहे लोगों की कार (Car) खाई में गिर गई. हादसे में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

हादसे में घायल राजेश कुमार बरशैणी, भुंतर ने पुलिस में शिकायत दी कि वह और उसका दोस्त वेद राज बीती रात शादी में गए थे. शादी से जब वह घर के लिए लौट रहे थे तो रसकट मोड़ पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

गाड़ी सीधे नाले में गिर गई
उन्होंने बताया कि टैक्सी चालक मनमोहन पुत्र पूर्ण चंद निवासी बरशैणी की लापरवाही से रासकट मोड़ के पास गाड़ी सीधे नाले में गिर गई. इससे उसे व वेदराज को गंभीर चोटें आई. लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन अस्पताल में वेद राज की मौत हो गई.

यह बोले डीएसपी
कुल्लू के डीएसपी हेडक्वार्टर प्रियांक गुप्ता ने बताया कि घायल व्यक्ति राजेश कुमार ने शिकायत दी कि टैक्सी चालक की लापरवाही से सड़क हादसा हुआ है. हादसे में वह और उसका दोस्त घायल हो गए थे, जिसके बाद अस्पताल में डॉक्टरों ने वेद राज को मृत घोषित किया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने घायल कर शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में प्याज की कीमतों ने ‘शतक’ किया पार, 120 रुपये किलो पहुंचा दामछतीसगढ़ में ITBP कैंप में फायरिंग में हिमाचली जवान की मौत

'मुझे बनाओ तिहाड़ का जल्लाद, दूंगा निर्भया के दोषियों को फांसी'

हिमाचल: पंचायतें नहीं खर्च रही 710 करोड़ रुपये, ग्रामीण विकास मंत्री हुए सख्त

पुलिस स्थापना दिवस: कई IPS की खुली पोल, ड्रिल और सैल्यूट में दिखी चूक

हिमाचल की 4 बेटियां इंडिया-ए महिला क्रिकेट टीम में शामिल, जाएंगी ऑस्ट्रेलिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 3:45 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर