Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कुल्लू में वैष्णो माता मंदिर के पास कार हादसा, एक शख्स की मौत, 3 गंभीर

    कुल्लू में कार हादसा.
    कुल्लू में कार हादसा.

    Car accident in Kullu; एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे लेकर आईपीसी की धारा 279,337,304 A के तहत मामला दर्ज किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 22, 2020, 1:31 PM IST
    • Share this:
    कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में वैष्णो माता मंदिर के पास एक तेज रफ्तार कार हादसे (Car Accident) का शिकार हो गई. घटना में युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य शख्स गंभीर रूप से घायल (Injured) हैं. पुलिस के मुताबिक, मंडी नंबर की कार (Car) से चालक नियन्त्रण खो बैठा और कार सड़क से विपरित दिशा में जाकर पैराफिट से टकरा गई.

    चार लोग थे सवार
    जानकारी के अनुसार, चारों सवारों को हादसे में चोटें आई थी. हादसे में चालक के साथ वाली सीट पर बैठे 37 वर्षीय श्याम लाल पुत्र, गांव सौआणी, रायसन की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा तेजगति और चालक की लापरवाही से से हुआ है

    ये हुए घायल
    घटना में 36 वर्षीय चालक निवासी वंगला स्ट्रीट मंडी, 37 वर्षीय सन्तोष कुमार, काईस, कुल्लू और 31 वर्षीय संजु घायल हैं. एक गंभीर घायल को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे लेकर आईपीसी की धारा 279,337,304 A के तहत मामला दर्ज किया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज