कुल्लू में फिर सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 2 लोगों की मौत, तीन घायल
Kullu News in Hindi

कुल्लू में फिर सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, 2 लोगों की मौत, तीन घायल
कुल्लू के आनी में कार हादसा.

एसडीएम आनी चेत सिंह ने बताया कि राणा बाग के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. कार में 5 लोग सवार थे. दो व्यक्तियों की मौत हो गई है, जबकि तीन व्यक्ति घायल हैं.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल कुल्लू (Kullu) जिले में फिर से हादसा हुआ है. आनी उपमंडल में राणा बाग पास कार गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त (Road accident) हो गई. हादसे में 2 व्यक्तियों की मौत (Death) हुई है और 3 व्यक्ति घायल हैं.

जानकारी के मुताबिक, आनी (Aani) के राणा बाग की यह घटना है. कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, कार में 5 लोग सवार थे. एक व्यक्ति की मौके पर मौत हुई, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ा. हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं, जिनमें एक व्यक्ति गंभीर घायल को रामपुर अस्पताल रेफर किया है.

इनकी हुई मौत, ये हुए घायल



मृतकों की पहचान 40 वर्षीय गोविंद सिंह फलोदी गांव निवासी और 40 वर्षीय जरोवर सिंह दुहाड़ निवासी के रूप में हुई. घायलों में 35 वर्षीय रंजीत, 28 वर्षीय राजू, तेजा सिंह शामिल है. वहीं, हादसे की सूचना के बाद अन्य पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को रेस्क्यू किया. एक गंभीर घायल को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है.
क्या बोले एसडीएम

एसडीएम आनी चेत सिंह ने बताया कि राणा बाग के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. कार में 5 लोग सवार थे. दो व्यक्तियों की मौत हो गई है, जबकि तीन व्यक्ति घायल हैं. प्रशासन की तरफ से मृतकों को 20-20 हजार की फौरी राहत दी गई है. घायलों को 13-13 हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. ऐसे में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम आने अस्पताल में किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading