कूल्लू की मणिकर्ण घाटी में 250 मीटर नीचे गिरी कार, 3 गंभीर घायल

घायलों की पहचान 22 वर्षीय हरी थापा, 23 वर्षीय टिकेंद्र थापा नेपाल निवासी 24 वर्षीय उमेश कुमार शिल्ला गांव निवासी के रूप में हुई.

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 3:31 PM IST
कूल्लू की मणिकर्ण घाटी में 250 मीटर नीचे गिरी कार, 3 गंभीर घायल
कुल्लू में कार हादसे के घायल.
Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 3:31 PM IST
हिमाचल प्रदेश की धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण घाटी में बुधवार रात उचधार के पास एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में तीन लोग घायल हुए है.जानकारी के अनुसार, बैक करते समय अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिसमें सवार 4 लोगों ने 3 व्यक्तियों को गंभीर चोटें आई हैं.

हादसे के बाद चालक कार से बाहर निकला और उसने पुलिस और 108 को सूचना दी. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने 3 घायलों को ढाई सौ मीटर गहरी खाई से घायलों को रेस्कयू किया. 3 घायलों को 108 एम्बुलेंस में कजरी अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद 3 घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया.

ये हुए घायल
घायलों की पहचान 22 वर्षीय हरी थापा, 23 वर्षीय टिकेंद्र थापा नेपाल निवासी 24 वर्षीय उमेश कुमार शिल्ला गांव निवासी के रूप में हुई. घायल उमेश ने बताया कि बीती रात मणिकर्ण से शिल्ला गांव के लिए ऑल्टो कार में जा रहे थे कि सड़क खराब होने के कारण कीचड़ में कार फंस गई. चालक गाड़ी को बैक कर रहा था.इस दौरान गाड़ी खाई में लुढ़क गई.

सड़क की हालत खस्ता
लोगों का कहना है कि सड़क की खस्ताहाल को देखते हुए बरशौणी सड़क पर कई हादसे हो रहे रहे हैं, लेकिन सरकार सड़क को सुधारने के लिए कोई प्रयास नहीं हो रहा है. एनएचपीसी प्रबंधन को इस सड़क को ठीक करना चाहिए. एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि इस संबंध में पुलिस को कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: परिजनों ने कॉलेज भेजा, जंगल में कर रहे थे नशा
मंडी में HRTC बस हादसे में घायल दो वर्षीय दीवांशी की मौत

कार्यसमिति की बैठक: 30 दिन में 3 लाख नए सदस्य बनाएगी ‌BJP

शहीद अनिल को विदाई, बहन बोली-खून का बदला-खून से लो

दागी कर्मी-अफसरों की सूची सौंपने के लिए HC से मांगा समय

नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को कांग्रेस देगी ‘सजा‘
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...