• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कुल्लू: खनाग टांगो नाला के पास कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरी, ड्राइवर की मौत, 4 महिलाएं घायल

कुल्लू: खनाग टांगो नाला के पास कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरी, ड्राइवर की मौत, 4 महिलाएं घायल

कुल्लू में एक कार हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई और चार महिलाएं घायल हुई हैं.

कुल्लू में एक कार हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई और चार महिलाएं घायल हुई हैं.

Kullu Car Accident: कुल्लू एसपी ने बताया कि ड्राइवर की गलती के कारण हादसा हुआ है, ऐसे में ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है. हालांकि हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई है.

  • Share this:

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में आनी उपमंडल के खनाग टांगोनाला में एक ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस खतरनाक हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 4 महिलाएं घायल हो गईं. मिली जानकारी के मुताबिक, एक ऑल्टो कार आनी से जलोड़ी की तरफ आ रही थी, तभी खनाग के टांगो नाला के समीप कार अचानक अनियंत्रित हो गई और 200 मीटर खाई में जा गिरी.

इस हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि 4 महिलाएं बुरी तरह से घायल हो गईं. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर आनी अस्पताल में पहुंचाया है, जहां पर घायल महिलाओं का इलाज चल रहा है. पुलिस मामला दर्ज कर हादसे की छानबीन कर रही है.

SP कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि आनी पुलिस थाना क्षेत्र के टांगोनाला के पास 1 ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जिसमें कार सड़क से 200 मीटर गहरी खाई में गिरी. जिसमें ड्राइवर की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि कार में सवार 4 महिलाएं घायल हुई हैं. पुलिस ने ड्राइवर के शव का पोस्टमार्टम कराया है. मृतक ड्राइवर की पहचान साहिल गांव बरांडी आनी निवासी के रूप में हुई है. उन्होंने कहाकि ड्राइवर की गलती के कारण हादसा हुआ है, पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. उन्होने कहाकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज