हिमाचल: बच्चा चोर समझकर भीड़ ने ड्राइवर पीटा, कपड़े फाड़े, 7 गिरफ्तार

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 2, 2019, 1:41 PM IST
हिमाचल: बच्चा चोर समझकर भीड़ ने ड्राइवर पीटा, कपड़े फाड़े, 7 गिरफ्तार
कुल्लू में बच्चा चोर गिरोह की अफवाह पीटा ट्रक डाइवर.

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह (SP Kullu) ने आम जनता से भी अपील की है कि अफवाहों से बचे और ऐसा कोई मामला लगता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें, कानून को अपने हाथ मे न लें.

  • Share this:
बच्चा चोरों (Child Theft) की अफवाह (Rumors) की वजह से अब बेगुनाह लोग पीट रहे हैं. हिमाचल (Himachal Pradesh) में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला हिमाचल के कुल्लू जिले का है. मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. कुल्लू (Kullu) के रामशिला के पास बच्चा चोरी की अफवाह के चलते भीड़ ने एक ट्रक ड्राइवर को पीटा मामले की जानकारी मिलने पर एसएचओ कुल्लु अनिल ठाकुर मौके पर पहुंचे और बच्चे और ट्रक ड्राइवर को थाना लाया गया.

पानी पीने आया था ड्राइवर
पूछताछ में पता चला कि उक्त व्यक्ति ट्रक ड्राइवर है और पानी पीने के लिए गया हुआ था, जिसे देख कर बच्चा चीखने लगा और वहां मौजूद लोगों ने उसे बच्चा चोर समझ कर पीटना शुरू किया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पुलिस थाना लाया गया. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि यह सिर्फ अफवाह है और जिन लोगो ने उसके साथ मारपीट की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने आम जनता से भी अपील की है कि अफवाहों से बचे और ऐसा कोई मामला लगता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें, कानून को अपने हाथ मे न लें.



ये हुए गिरफ्तार
पुलिस ने इस सबंध में बिलासपुर (Bilaspur) के राकेश कुमार (37) ने थाने में दी शिकायत में बताया कि वह ट्रक में सेब लोड करने के लिए पहुंचा था. उसके साथ उसका साथी कुलदीप भी था. गम्मण पुल के पास जैसे ही वह एक बच्चे से पूछने लगा लगा कि पीने का पानी कहां मिलेगा, बच्चा भाग गया. इस दौरान वहां भीड़ जुट गई और उसे पीट दिया. पुलिस ने इस मामले में जोगिंद्र सिंह, गांव गाहर, सेउबाग, कुल्लू, अजीत सिंह, गांव न्यूली, कुल्लू, विनय, शीशामाती, ढालपुर, अनिल डौंग, न्यूली, कुल्लू, दिनेश, न्यूली, रिनछिन, जोआनी रोपो, न्यूली, नवांग लांब, जौणी रोपा, कुल्लू को गिरफ्तार किया है.

हमीरपुर के पंचायत प्रधान का वायरल हो रहा है अश्लील वीडियो
Loading...

हिमाचली आशीष का रूस में दिखेगा मुक्के का दम

धर्मशाला और पच्छाद विधानसभा सीट पर जल्द होंगे उपचुनाव: सीएम

कलराज मिश्र सिर्फ 40 दिन ही रहे हिमाचल के राज्यपाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 10:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...