कुल्लू: 2 लाख रुपये की बीड़ी-सिगरेट चुराने का 20 वर्षीय आरोपी युवक गिरफ्तार

सिगरेट चोरी का आरोपी गिरफ्तार.

सिगरेट चोरी का आरोपी गिरफ्तार.

Kullu Police Arrest Theft: शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने राम शरण (20) उर्फ यश को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पहले, भी कई चोरियां करने का आरोप है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 11:05 AM IST
  • Share this:
कुल्लू. दो लाख रुपये की बीड़ी और सिगरेट की चोरी के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामला हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले का है. कुल्लू पुलिस ने व्यासा मोड़ से आरोपी की गिरफ्तारी (Arrest) हुई है. जांच में पुलिस ने खुलासा किया है कि इससे पहले भी आरोपी कई चोरी (Theft) की घटनाओं को अंजाम दे चुका है और सजा (Sentence) भी काट चुका है, लेकिन जेल से बाहर निकलने के बाद फिर से चोरी शुरू कर दी.  पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए सीसीटीवी की मदद ली. चोरी की वारदात के बाद शातिर अंडरग्राउंड हो गया था.

क्या है मामला

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि 2 अप्रैल को रमन आनंद निवासी व्यासा मोड ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी तिब्बतियन मार्केट में बीडी सिगरेट व कन्फेक्शनरी गुड्स और थोक बिक्रेता का कारोबार है. एक अप्रैल को जब उसकी एक सप्लाई की गाड़ी घर के पास खड़ी थी तो दो अप्रैल की सुबह पता चला कि गाड़ी से करीब दो लाख का सामान गायब है.

जांच में 20 साल का आरोपी युवक गिरफ्तार
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच करके मामले में राम शरण (20) उर्फ यश गौड पुत्र पुनीत गौड़, गांव-चौकी डोभी, पोस्ट ऑफिस पुईद, खराहल वैली कुल्लू को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस थाना कुल्लू में दर्ज एक चोरी के मामले में छह माह की सजा भी काटी है. आरोपी इससे पहले और कई चोरियां कर चुका है.

चोरी की इन घटनाओं को अंजाम दे चुका है युवक

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी रात को सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों को खोलकर ले जाता है और किसी दूसरे आदमी को बेच देता है. मंदिरों में छोटी मोटी चोरी करने का भी आदी है. आरोपी वर्ष 2019 में पांच गाडियां और 9 साईकिल चुरा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज