अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा में शिरकत करने 2 दिवसीय दौरे पर कुल्लू पहुंचे सीएम जयराम

कुल्लू पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का स्थानीय लोगों ने खूब गर्मजोशी से स्वागत किया

कुल्लू पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का स्थानीय लोगों ने खूब गर्मजोशी से स्वागत किया

देव महाकुम्भ के नाम से विश्व विख्यात अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा में शिरकत करने कुल्लू पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि जरूरत है कि हम हमारी प्राचीन संस्कृति का संरक्षण करें. इस तरह के मेले हमारी प्राचीन संस्कृति और सभ्यता को संजोए हुए हैं.

  • Share this:
कुल्लू. देव महाकुम्भ के नाम से विश्व विख्यात अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा (International Kullu Dussehra) में शिरकत करने के लिए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) 2 दिवसीय दौरे पर रविवार को कुल्लू (Kullu) पहुंचे. सीएम ने कहा कि इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हमारी जो मूल संस्कृति है वह खत्म होती जा रही है. नई पीढ़ी में उसके प्रति आकर्षण में कमी देखने को मिल रही है. उन्होंने कहा कि जरूरत है कि हम हमारी प्राचीन संस्कृति (Ancient culture) का संरक्षण करें. सीएम ने कहा कि इस तरह के मेले हमारी प्राचीन संस्कृति और सभ्यता को संजोए हुए हैं.



कुल्लू को मिली करोड़ों की सौगात 



अतंर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरे में बतौर मुख्यतिथि शिरकत करने आए मुख्यमंत्री ने अपने दो दिवसीय दौर के पहले दिन जिला कुल्लू को करोड़ों की सौगात दी. मुख्यमंत्री ने जहां ढालपुर स्थित देव सदन में भारत के स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihar Vajpayee) की प्रतिमा का शिलान्यास किया.





सीएम ने पॉलिटेक्निक कॉलेज भवन व जिलाधीश कार्यालय भवन का उद्वघाटन किया.

उन्होंने पॉलिटेक्निक कॉलेज भवन व जिलाधीश कार्यालय भवन का भी उद्वघाटन किया.  इसके अलावा मुख्यमंत्री ने नागूझौड़- माशनात-थाच रोड का भी उद्घाटन किया.



Youtube Video




इससे पहले कुल्लू पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का स्थानीय लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. मुख्यंमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि वह अंतर्राष्ट्रीय कुल्लू दशहरा उत्सव के समापन पर कुल्लू आए हैं.



ये भी पढ़ें - NIT में खुदकुशी प्रयास पर बोले MLA,प्रताड़ना बंद नहीं हुआ तो सड़कों पर उतरेंगे



ये भी पढ़ें -  पच्छाद उपचुनाव : विकास का दूसरा नाम बीजेपी है - पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज