तबलीकी समाज के लोगों की तरह क्यों ना BJP नेताओं पर केस दर्ज किए जाएं: कुलदीप राठौर
Kullu News in Hindi

तबलीकी समाज के लोगों की तरह क्यों ना BJP नेताओं पर केस दर्ज किए जाएं: कुलदीप राठौर
कुल्लू में कुलदीप राठौर.

Kuldeep Singh Rathore in Kullu: कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में भाजपा (BJP) के नेता कोरोना फैला रहे हैं. भाजपा के नेताओं द्वारा सोशल डिस्टेसिंग (Social Distancing) की धज्जिंया उड़ाई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 8:36 AM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल कांग्रेस (Himachal Congress) पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर कुल्लू (Kullu) लाहौल स्पीति के दौरे पर हैं. दौरे के पांचवें दिन कुलदीप सिंह राठौर ने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों का कार्यकर्ताओं को एकजुटता पाठ पढ़ाया. इस दौरान कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के सभी कांग्रेस (Congress) नेताओं ने एकजुटता दिखाई. बैठक में कांग्रेस ने पंचायत चुनावों को लेकर रणनीति बनाई.

क्या बोले राठौर
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने बताया कि कोरोना काल में प्रदेश सरकार असफल रही है. आपदा काल में लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है. सरकार पूरा ध्यान महामारी से लड़ने के लिए लगाए और सरकार मिशन रिपीट की बात कर रही है, लेकिन जनता मिशन डिलीट का मन बना चुकी है. भाजपा ने कोरोना काल में बहुत पैसे इक्कठे किए हैं, जिनका इस्तेमाल पंचायत चुनावों में भाजपा करेगी. कोरोना काल में स्वास्थ्य उपकरणों घोटाला हुआ. अब भाजपा की एक मंत्री पर हजारों वीघा भूमि जमीन खरीद के आरोप हैं. कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि भाजपा के बहुत सारे मंत्री प्रदेश में जमीनें खरीद रहे हैं. जब तक मंत्री पद पर रहेंगी, तब तक विजिलेंस जांच निष्पक्ष नहीं हो पाएगी. कांग्रेस विपक्ष का रोल निभा रही है. कांग्रेस नेताओं-कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस बनाए जा रहे हैं.

भाजपा फैला रही कोरोना
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में भाजपा के नेता कोरोना फैला रहे हैं. भाजपा के नेताओं द्वारा सोशल डिस्टेसिंग की धज्जिंया उड़ाई जा रही है. तबलीगी समाज के लोगों के खिलाफ कोरोना फैलाने पर केस दर्ज हुए हैं तो क्यो न भाजपा के नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज हों? यह सरकार दोहरे मापदंड पर काम कर रही है. एक मापदंड भाजपा, दूसरा आमजनता और विपक्ष के लिए है. जनता सरकार को जवाब देंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज