Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हिमाचल सरकार का खजाना खाली और मंत्री खरीद रहे महंगी गाड़ियां: कांग्रेस

    हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर. (FILE PHOTO)
    हिमाचल कांग्रेस के अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर. (FILE PHOTO)

    Congress Protest in Himachal: राठौर ने कहा कि सरकार का खजाना खाली है और मंत्रियों के पास नई-नई गाड़ियों खरीद रहे हैं. पैसे कहां से आ रहे है और मंत्रियों को लाखों रुपये का वीआईपी नंबर चाहिए. ऐसे में सरकार लूट मचा रही है.

    • Share this:
    कुल्लू. हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार (Jairam Thakur) ने कोरोना काल में बिजली पानी की कीमतों बढ़ाने के साथ साथ बसों के किराये में बढ़ोतरी कर जनता को तगड़ा झटका दिया है. अब बिजली (Electricity) के कनेक्शन के लिए अग्रिम राशि बढ़ाकर गरीबों को मुश्किल में डाल दिया है. ऐसा कहना है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Singh Rathore) का.

    राठौर ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिजली मीटर के लिए पहले अढाई रूपये प्रति किलोवॉट राशी देनी पड़ती थी, लेकिन साढ़े आठ सौ रूपये प्रति किलोवॉट अग्रिम राशि देनी पड़ेगी. सरकार मनमानी पर उतर आई है. एक तरफ कोरोना काल में हजारों लोगों का धंधा चौपट हो गया है, दूसरी तरफ सरकार ने सभी सेवाओं में बढ़ौतरी कर गरीबों को निचोड़ना शुरू किया है.

    क्या बोले राठौर
    कांग्रेस पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने धरना प्रदर्शन किया है. कांग्रेस पार्टी ने सड़कों पर उतर कर विधानसभा, सचिवालय, गर्वनर हाऊस का भी घेराव किया है. ब्लॉक व जिला स्तर पर भी जय राम सरकार का विरोध में आंदोलन किए जा रहे है. बेरोजगारों को रोजगार का कोई प्रावधान नहीं है. प्रदेश सरकार ने कोरोना काल में पानी, बिजली, बसों का किराया बढ़ा दी है.
    सरकार का खजाना खाली मंत्री खरीद रहे गाड़ियां


    राठौर ने कहा कि सरकार का खजाना खाली है और मंत्रियों के पास नई-नई गाड़ियों खरीद रहे हैं. पैसे कहां से आ रहे है और मंत्रियों को लाखों रुपये का वीआईपी नंबर चाहिए. ऐसे में सरकार लूट मचा रही है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज