Corona Curfew: बिना कर्फ्यू पास और नेगेटिव रिपोर्ट के कुल्लू पहुंचे 7 टूरिस्ट गिरफ्तार

कुल्लू पुलिस ने सात टूरिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है.

कुल्लू पुलिस ने सात टूरिस्ट को गिरफ्तार कर लिया है.

Corona Curfew in Kullu: प्रदेश में आने वाले पर्यटकों को ई-पास के साथ कोरोना की आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट का होना जरूरी है. इन पर्यटकों के पास ने तो पास था और कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट थी.

  • Share this:

कुल्लू. दिल्ली और हरियाणा (Haryana) के टूरिस्ट से भरी दो गाड़ियां कुल्लू पहुंच गई. पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए इन दो वाहनों में सवार सात टूरिस्ट को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. इनके पास कोविड-ई-पास नहीं था.

जानकारी के अनुसार, जिला कुल्लू पुलिस ने कोविड प्रोटोकाल का उल्लंघन करने वाले लोगों के लिए पुलिस टीमों का गठन किया है. पुलिस की कई टीमें बिना अनुमति अनावश्यक आवाजाही और वाहनों की लगातार जांच कर रही है. भुंतर पुलिस ने शुक्रवार को दो पर्यटक वाहनों में आ रहे सात सैलानियों को गिरफ्तार किया है. ये पर्यटक बिना आरटीपीसीआर रिपोर्ट और बिना कोविड ई-पास के राज्य में प्रवेश कर गए थे. दिल्ली और हरियाणा से ये पर्यटक दो अलग-अलग वाहनों में आए थे और मनाली जा रहे थे.

क्या बोली पुलिस

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि प्रदेश में आने वाले पर्यटकों को ई-पास के साथ कोरोना की आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट का होना जरूरी है. इन पर्यटकों के पास ने तो पास था और कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट थी. एसपी ने कहा कि पुलिस ने भुंतर थाना में केस दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है. उल्लेखनीय है कि सूबे में कोरोना कर्फ्यू को लगे एक सप्ताह का समय हो गया है. ऐसे में उन्हें यह कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने का पहला मामला सामने आया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज