COVID-19: मनाली में कोरोना की दस्तक, विदेश से लौटी 22 वर्षीय युवती पॉजिटिव
Kullu News in Hindi

COVID-19: मनाली में कोरोना की दस्तक, विदेश से लौटी 22 वर्षीय युवती पॉजिटिव
मनाली में कोरोना का पहला मामला.

उपायुक्त कुल्लू डॉक्टर रिचा वर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि किर्गिस्तान से दिल्ली और दिल्ली से टैक्सी के माध्यम से 10 जुलाई की रात को युवती मनाली पहुंची थी.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश की पर्यटन नगरी मनाली (Manali) में भी कोरोना ने दस्तक दी है. यहां पर 22 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मनाली में कोरोना (Corona Virus) का पहला मामला रिपोर्ट हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, किर्गिस्तान से दिल्ली (Delhi) लौटी युवती 10 जुलाई की रात को मनाली पहुंची थी, जहां पर प्रशासन ने युवती को होम क्वारंटीन किया था. सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवती का सैंपल लिया था और सैंपल लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा था, जहां पर मंगलवार शाम को युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

क्या बोली डीसी कुल्लू
उपायुक्त कुल्लू डॉक्टर रिचा वर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि किर्गिस्तान से दिल्ली और दिल्ली से टैक्सी के माध्यम से 10 जुलाई की रात को युवती मनाली पहुंची थी. यहां पर प्रशासन ने उसे होम क्वारंटीन किया था. उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव युवती को कोविड-19 आइसोलेशन सेंटर आयुर्वेदिक अस्पताल कुल्लू में शिफ्ट किया गया है, जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में युवती का इलाज किया जाएगा.
घबराए ना लोग


उन्होंने कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है इस युवती की ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली से है जिससे प्रशासन की तरफ से इसे सावधानी के साथ क्वॉरेंटाइन किया गया था उन्होंने कहा कि जनता को फेस कवर सोशल डिस्टेंसिंग रखना अनिवार्य है. कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से बचने के लिए बचाव ही एकमात्र तरीका है. बता दें कि कुल्लू में अब तक कोरोना के कुल मामले 22 मामले हैं. इनमें 15 एक्टिव केस हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading