लाइव टीवी

VIDEO: ब्यास नदी में कूदा युवक, बचाने आए युवकों से बोला-मुझे कोरोना, सभी भागे
Kullu News in Hindi

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 23, 2020, 7:40 PM IST
VIDEO: ब्यास नदी में कूदा युवक, बचाने आए युवकों से बोला-मुझे कोरोना, सभी भागे
कुल्लू में ब्यास नदी में कूदा युवक.

घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें दो-तीन युवक दिख रहे हैं. यहां तक कि यह भी मालूम नहीं कि वह कोरोना से संक्रमित है भी या नहीं. बताया जा रहा है कि छानबीन के बाद युवक को नेपाली लोगों की एक संगठन के प्रधान को सौंप दिया गया है.

  • Share this:
कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में कोराना वायरस (Corona Virus) का लोगों में खौफ अब इतना ज्यादा हो गया है कि वे अपनी जान देने की कोशिश करने लगे हैं. ताजा मामला सूबे के हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले का है. यहां पर एक शख्स ने ब्यास (Beas River) नदी में छलांग लगा दी. हालांकि, पानी कम होने के चलते यह युवक डूबने से बच गया, लेकिन काफी दूर बहता चला गया. सुबह आठ बजे के करीब की यह घटना है. ब्यास नदी में कूदने से युवक को किसी तरह की चोट नहीं लगी है.

युवक को थी कोरोना की आंशका
इस दौरान कुछ युवकों ने देखा तो यह युवक खुद ही किनारे आ गया. लेकिन असली मामला तो इसके बाद शुरू हुआ. ब्यास में कूदने वाले शख्स ने बताया कि उसे कोरोना है. यह सुनकर उसे बचाने आए युवक भी भाग खड़े हुए. युवक की पहचान 22 वर्षीय करुण भादर पुत्र बीर बहादुर नेपाल के रूप में हुई है. हालांकि, इसमें कोरोना होने की पुष्टि नहीं हुई है. केवल युवक को शक था कि उसे कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है.




वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसमें दो-तीन युवक दिख रहे हैं. यहां तक कि यह भी मालूम नहीं कि वह कोरोना से संक्रमित है भी या नहीं. बताया जा रहा है कि छानबीन के बाद युवक को नेपाली लोगों की एक संगठन के प्रधान को सौंप दिया गया है.कुल्लू पुलिस का कहना है कि युवक मानसिक रूप से ठीक नहीं लग रहा था और साथ ही ऐसा भी प्रतीत हुआ है कि वह नशा करता है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: हिमाचल लॉकडाउन, CM जयराम ठाकुर ने की घोषणा

COVID-19: जान खतरे में डालकर यूं देशसेवा कर रही हिमाचल की ये बेटी

हिमाचल में मौसम: दो दिन तक भारी बारिश और तूफान की आशंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 23, 2020, 4:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर