भ्रष्टाचार उन्मूलन संस्था करेगी हिमाचल प्रदेश के मामलों को उजागर

Arun Garg | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 3:57 PM IST
भ्रष्टाचार उन्मूलन संस्था करेगी हिमाचल प्रदेश के मामलों को उजागर
सतीश ठाकुर प्रदेश अध्यक्ष भ्रष्टाचार उन्मूलन संस्था ( बाएं)
Arun Garg | ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 3:57 PM IST
अखिल भारतीय भ्रष्टाचार उन्मूलन एवं समाज कल्याण संस्थान ने हिमाचल प्रदेश में लोगों का जागरूक करने की मुहिम शुरू की है. कुल्लू में पत्रकारों से बातचीत में संस्था के प्रदेश अध्यक्ष सतीश ठाकुर और उपाध्यक्ष डोला सिंह मेहता ने कहा कि यह संगठन देश भर में 80 के दशक से काम कर रहा है.

अब हिमाचल में बढ़ते भ्रष्टाचार को लेकर हिमाचल में भी सक्रिय रूप से लोगों को जागरूक करने की योजना पर कार्य कर रहा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कुल्लू जिला में दशहरा उत्सव के दौरान भ्रष्टाचार की मौखिक सूचनाएं उन्हें मिल रही हैं, उनकी संस्था इस पर भी अपनी पैनी नजर रखे हुए हैं.

जल्द ही इस मामले की आरटीआई ले कर पूरे मामले को जनता के समक्ष रखा जाएगा. पत्रकार वार्ता में इंटक के राष्ट्रीय सचिव नवीन शर्मा ने कहा कि वर्तमान समय में राजनीति में  पूरी तरह से भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं, जिससे आम लोगों को भारी परेशानी हो रही है.

उन्होंने कहा कि हिमाचल में अभी एक माह पहले ही प्रदेश अध्यक्ष और उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए हैं तथा जल्द ही हिमाचल में  कार्यकारणी का विस्तार किया जाएगा. यह संस्था अपने उद्देश्यों को हासिल कर सके इसके लिए सबके सहयोग की आवश्यकता है.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर