लगघाटी के सीनियर सैकेंडरी स्कूल में काम के दौरान एक स्टाफ की हार्ट अटैक से मौत

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला की लगवैली के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भल्याणी में ड्यूटी के दौरान चतुर्थ क्षेणी कर्मचारी 47 वर्षीय हीरू राम की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2018, 3:28 PM IST
लगघाटी के सीनियर सैकेंडरी स्कूल में काम के दौरान एक स्टाफ की हार्ट अटैक से मौत
मृतक हीरू राम के परिजन मातमपुर्सी करते हुए
Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 8, 2018, 3:28 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला की लगवैली के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला भल्याणी में ड्यूटी के दौरान चतुर्थ क्षेणी कर्मचारी 47 वर्षीय हीरू राम की हार्ट अटैक से मौत हो गई. यह हादसा उस समय पेश आया जब वह स्कूल में सेवाएं दे रहा था. उसके सीने में अचानक दर्द होने लगा तब उसके स्कूल के स्टाफ ने उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में उपचार के दौरान हीरू राम ने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में हीरू राम का पोस्टमार्टम करने के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया. डॉक्टरों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार हीरू राम को हार्ट अटैक पड़ने से उसके फेफड़े व अन्य अंगों को नुकसान हो गया था. उसके बाद ईलाज के दौरान मृतक ने दो घंटे के दौरान ही दम तोड़ दिया.

कुल्लू के एएसपी राज कुमार चंदेल ने कहा कि पुलिस न मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार ने कहा कि भल्याणी स्कूल में चपरासी के पद पर तैनात 47 वर्षीय हीरू राम गांव डावरी, पाहनाला निवासी की हार्ट अटैक से मौत हो गई है.

उन्होंने कहा कि मृतक हीरू राम का परिवार बहुत गरीबी में जी रहा है इसलिए सरकार मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दे. उन्होंने कहा कि मृतक हीरू राम के बच्चों को सरकारी नौकरी में मृतक के पद पर तैनात करें ताकि उसके परिवार का भरण—पोषण आसानी से हो सके.

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब में फंसे लोग सुरक्षित, जल्द लगाए जाएंगे वापस- सीएम

भगवान हनुमान को दलित बताकर वोट लेने का प्रपंच कर रही है बीजेपी: प्रेम कौशल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर