बंजार बस हादसे में  एक महिला की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हुई

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 22, 2019, 8:00 PM IST
बंजार बस हादसे में  एक महिला की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हुई
कुल्लू के बंजार में हुई बस दुघर्टना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 45 हो गई.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार के भेउट मोड़ के पास निजी बस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है. आज चंडीगढ़ पीजीआई में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के बंजार के भेउट मोड़ के पास निजी बस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हो गई है. आज चंडीगढ़ पीजीआई में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई है. 42 वर्षीय मृतक की पहचान तारा विणी के तौर पर हुई है. वह चेहणी गांव की निवासी थी. फिलहाल 21 घायलों का कुल्लू के क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. 12 घायलों का पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है. 2 घायलों का शिमला के आईजीएमसी में इलाज चल रहा है. एक घायल का इलाज नेरचौक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

सांसद राम स्वरूप शर्मा क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में घायलों से करेंगे मुलाकात

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में गुरुवार शाम हुए दर्दनाक हादसे में 45 लोगों की मौत हो गई. हादसे की शिकार हुई बस कुल्लू के बंजार से मंडी के एक कस्बे के लोकल रूट पर चला करती थी. हादसे के वक्त ये बस ओवरलोड थी. बस जब पहाड़ी रास्ते पर चढ़ाई की तरफ बढ़ रही थी. इसी दौरान ओवरलोड होने की वजह से बस पीछे खिसकना शुरू हो गई. ड्राइवर ने ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन ब्रेक भी नीचे की तरफ खिसकती बस को रोक नहीं पाए और बस करीब 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी.

बस में क्षमता से दुगने सवारी थे सवार

बस में 44 सीटें थी,  जबकि घटना के वक्त बस में करीब 79 लोग सवार थे. इनमें से ज्यादातर लोग आसपास के लोकल ही थे जबकि दो दिल्ली के टूरिस्ट थे. इनमें से एक टूरिस्ट की भी इस हादसे में मौत हुई है.

यह भी पढ़ेंः  कुल्लू के दर्दनाक बस हादसे से ऐन पहले मोड़ पर गेट खुला और...

कुल्लू बस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया शोक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 12:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...