अपना शहर चुनें

States

हिमाचल में घर पर रेड: 4 Kg चरस और 5.35 Kg गांजा बरामद, 2 आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू में घर से बरामद नशा.
कुल्लू में घर से बरामद नशा.

Drugs in Himachal Pradesh: एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि कुल्लू जिला में पुलिस लगातार नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 9:29 AM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में ड्रग्स तस्करी (Drug Peddling) लगातार जारी है. लगातार नशे की खेप बरामद की जा रही है. ताजा मामले में 9 किग्रा नशा बरामद किया गया है. पुलिस (Police) ने मामले में दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. यह नशा एक घर से बरामद किया गया है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को एक घर में चरस रखने की जानकारी मिली थी. इस पर पुलिस टीम ने घर पर दबिश दी. पुलिस ने सचाणी गांव में जब घर पर रेड डाली तो 4 किलो चरस और 5 किलो 356 ग्राम गांजा बरामद किया. इस दौरान मामले में पुलिस ने 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, जिनकी पहचान 56 वर्षीय काशी नाथ और 63 वर्षीय मोहन लाल के रूप में हुई है.

क्यो बोले एसपी कुल्लू
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि कुल्लू जिला में पुलिस लगातार नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. बीती रात एसआईयू टीम ने दो तस्करों के पास 4 किलो चरस 5 किलो 356 ग्राम गांजा बरामद किया है. दोनों तस्करों को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. पुलिस रिमांड में दोनों चरस तस्करों से कड़ी पूछताछ की जाएगी कि यह चरस कहां से लाई गई है और इसकी सप्लाई कहां पर होनी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज