Drugs in Kullu: पुलिस ने 10.13 किलोग्राम चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया

कुल्लू में ड्रग्स तस्करी के मामलों में इजाफा हुआ है.

कुल्लू में ड्रग्स तस्करी के मामलों में इजाफा हुआ है.

Drugs in Himachal: कुल्लू में लगातार नशा तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, दूसरों इलाकों में पुलिस ने नशा तस्करों पर नकेल कसी है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश में पुलिस नशा तस्करों (Drugs Peddlers) पर सख्त नजर आ रही है. मंडी के बाद अब कुल्लू (Kullu) में पुलिस ने दस किलो चरस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी नेपाली (Nepali) मूल के हैं.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू में जरी पुलिस चौकी की टीम ने मणिकर्ण घाटी के चील मोड़ पर गश्त और नाकाबंदी की थी. इस दौरान ऋषभ कैफे के पास पैदल जरी की तरफ जा रहे जोख बहादुर (39) नेपाल और दिल कुमारी नेपाल के कब्जे से 10 किलो 130 ग्राम चरस बरामद की. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही की जा रही है.

क्या बोले एसपी

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि मणिकर्ण घाटी से 2 नेपाली मूल के व्यक्तियों से 10 किलो चरस बरामद की हैं. पुलिस नशे की खेप की जांच कर रही है कि चरस कहां से लाई गई है. साथ ही इस धंधे में इनके साथ कौन-कौन लोग जुड़े हुए हैं. आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.
मंडी में 13 किलो चरस पकड़ी

मंडी में शुक्रवार को पुलिस ने 13 किलो चरस पकड़ी थी. इस दौरान महिला सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों में ब्यूटी पार्लर संचालक युवती भी शामिल थी. दो मामलों में कुल 13 किलो से ज्यादा चरस पुलिस ने सीज की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज