Assembly Banner 2021

Kullu: वॉल्वो बस में सवार 20 साल के टूरिस्ट से 6.58 किलो चरस मिली, गिरफ्तार

नशे का कारोबार. (सांकेतिक तस्वीर)

नशे का कारोबार. (सांकेतिक तस्वीर)

Drugs in Himachal: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में ड्रग्स तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने भी नशा तस्करों पर लगाम कसी है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक वोल्वो बस (Vovlo Bus) में सफर कर रहे टूरिस्ट युवक से 6.58 किलो चरस (Drugs) बरामद की है. मामला हिमाचल के कुल्लू जिले में रिपोर्ट हुआ है. कुल्लू पुलिस (Kullu Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले में बजौरा चेक पोस्ट पर भुंतर पुलिस ने नाकाबंदी की थी. इस दौरान साढ़े छह किलोग्राम चरस की खेप बरामद की है. बुधवार रात को पुलिस की एक टीम ने बजौरा नाके में मनाली की तरफ से आ रही एक वोल्वो बस को शक के आधार पर तलाशी के लिए रोका. बस में बैठा एक टूरिस्ट युवक पुलिस को देखकर घबरा गया. शक होने पर पुलिस ने बैग की तलाशी ली और इसमें छह किलो 528 ग्राम चरस बरामद हुई.

कौन है आरोपी युवक
पुलिस युवक को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. चरस के साथ पकड़े गए युवक की पहचान खुशविंद (20) मानपुर जिला बांदा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि युवक ने चरस को कहां से लाया इसकी जानकारी ली जा रही है. उन्होंने कहा कि चरस तस्करी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज