Home /News /himachal-pradesh /

Drugs in Kullu: 2.527 किलोग्राम चरस के साथ 32 साल का युवा गिरफ्तार

Drugs in Kullu: 2.527 किलोग्राम चरस के साथ 32 साल का युवा गिरफ्तार

हिमाचल में नशे का कारोबार.

हिमाचल में नशे का कारोबार.

Drugs in Kullu: युवक धनी राम अपने गांव बुच्छैर से नैणीगाड की तरफ आ रहा था. धनी राम के पीठू वैग की तलाशी में 2 किलो 527 चरस बरामद की है. कुल्लू एसपी ने कहा कि पुलिस रिमांड में धनी राम से गहन पुछताछ की जाएगी कि यह चरस कहां से खरीदी है और कहां पर बेचनी थी.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश कुल्लू जिले में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रही है. इसी कड़ी में आनी पुलिस थाना के अंतर्गत एसआईयू टीम ने 32 वर्षीय धनी राम गांव बुच्छैर निवासी के कब्जे से 2 किलो 527 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने गुप्ता सूचना के आधार पर युवक को धर दवोचा है. पुलिस एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कोर्ट पेश किया है. कोर्ट ने चरस तस्कर को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि एसआईयू टीम ने आनी के क्षेत्र में 32 वर्षीय धनी राम से 2 किलो 527 ग्राम चरस बरामद की है और एनडीपीएस एक्ट 20 के तहत मामला दर्ज कर गिरफतार किया है और उसे कोर्ट में पेश किया गया है और कोर्ट ने धनी राम को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है.

युवक धनी राम अपने गांव बुच्छैर से नैणीगाड की तरफ आ रहा था. धनी राम के पीठू वैग की तलाशी में 2 किलो 527 चरस बरामद की है. कुल्लू एसपी ने कहा कि पुलिस रिमांड में धनी राम से गहन पुछताछ की जाएगी कि यह चरस कहां से खरीदी है और कहां पर बेचनी थी. इसकी जांच पड़ताल की जाएगी. उन्होंने कहा कि कुल्लू जिला में पुलिस नशा तस्करों पर लगातार कार्रवाई अमल में लाई जा रही है और नशे के जड़ से खत्म करने के लिए पुलिस प्रयासरत है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर