Home /News /himachal-pradesh /

Drugs in Himachal: झोले में डालकर ले जा रहा था 7.44 किलो चरस, गिरफ्तार

Drugs in Himachal: झोले में डालकर ले जा रहा था 7.44 किलो चरस, गिरफ्तार

कुल्लू में नशा तस्करी के मामले.

कुल्लू में नशा तस्करी के मामले.

Drugs in Kullu: कुल्लू में लगातार चरस तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. यहां रोजाना ड्रग्स सप्लाई के मामले रिपोर्ट हो रहे हैं. चिट्टा और चरस की सप्लाई यहां दिल्ली से हो रही है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कुल्लू जिला में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है. इसी कड़ी में एसआईयू टीम के देर रात बंजार इलाके में नाकाबंदी की थी. बंजार क्षेत्र के डिब्बा चेहडी में नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोका गया. तलाशी के दौरान पिट्ठू बैग से 7 किलो 447 ग्राम चरस बरामद हुई है. पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज जांच पड़ताल शुरू कर दी है और चरस तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.

क्या बोले एसपी कुल्लू

एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि कुल्ला की टीम में डिव्वा डिब्बा चेहडी नामक स्थान पर व्यक्ति से 7 किलो 447 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी की पहचान 45 वर्षीय नारायण सिंह पुत्र नंतराम गाँव अन्नाह तहसील चच्योट ज़िला मंडी निवासी के रूप में हुई  है. पुलिस हर पहलू पर इसकी जांच कर रही है.

आरोपी की पहचान 45 वर्षीय नारायण सिंह पुत्र नंतराम गाँव अन्नाह तहसील चच्योट ज़िला मंडी निवासी के रूप में हुई है.

कहां से लाया था चरस

एसपी ने कहा कि चरस तस्कर को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है और पुलिस रिमांड में चरस तस्कर से गहनता से जांच पड़ताल की जाएगी. उन्होंने कहा कि आरोपी ने चरस की खेप कहां से खरीदी है इसकी तफ्तीश की जा रही है और मामले में सभी पहलुओं छानबीन होगी.बता दें कि कुल्लू में लगातार चरस तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. यहां रोजाना ड्रग्स सप्लाई के मामले रिपोर्ट हो रहे हैं. चिट्टा और चरस की सप्लाई यहां दिल्ली से हो रही है.

Tags: Drugs Peddler, Kullu Police, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर