Drugs in Himachal: कुल्लू से 2.6 किलो चरस मुंबई ले जा रहा था 20 साल का युवक, गिरफ्तार

युवक से ढाई किलो से ज्यादा चरस मिली है.

युवक से ढाई किलो से ज्यादा चरस मिली है.

Drugs in Kullu: एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि लिंक रोड बेहराम बाग नव शक्ति नगर मुंबई जोगेश्वरी पश्चिम के 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में भुंतर पुलिस टीम ने बजौरा में नाकबंदी के दौरान दो किलो 605 ग्राम चरस (Cannabis) के साथ एक युवक को पकड़ा है. गुरुवार अल सुबह पुलिस ने एक वाहन को तलाशी के लिए रोका गया था और इस दौरान वाहन से चरस मिली.

भुंतर से औट की तरफ जा रही टैक्सी में बैठे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) किया. युवक चरस को कहां से लाया था, इस बारे में पूछताछ की जा रही है. युवक की उम्र 20 साल है और वह मुंबई का रहने वाला है.

मुंबई ले जा रहा था चरस

पूछताछ में खुलासा हुआ है कि युवक चरस की खेप को मुंबई लेकर जा रहा था. भुंतर पुलिस बजौरा में कोरोना काल में सभी आने-जाने वाहनों की चैकिंग कर रही थी. इस दौरान भुंतर की तरफ से आ रही टैक्सी को पुलिस ने शक के आधार पर रोका. इस पर अंदर बैठा युवक पुलिस को देखकर घबरा गया. पुलिस ने जब तलाशी ली तो गाड़ी से चरस मिली. पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर युवक को भी एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्जकर गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि लिंक रोड बेहराम बाग नव शक्ति नगर मुंबई जोगेश्वरी पश्चिम के 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज