कुल्लू: 929 ग्राम चरस के साथ पकड़ा शख्स, दो सप्लायर भी गिरफ्तार

 हिमाचल में चरस तस्करी.

हिमाचल में चरस तस्करी.

Drugs in Kullu: पुलिस ने साल 2020 में 300 से अधिक एनडीपीएस के मामले दर्ज किए हैं और 14 तस्करों की 3 करोड़ से संपत्ति जब्त की है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. ताजा मामले में पुलिस टीम ने मणिकर्ण के छरोड़नाला में 929 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है. बाद में पुलिस ने आरोपी को ड्रग्स देने के आरोप में 2 सप्लायरों को भी गिरफ्तार किया है.

कुल्लू पुलिस के अनुसार, थाना भुंतर की टीम मणिकर्ण की तरफ गश्त कर रही थी. इस दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति की शक आधार पर तलाशी ली. तलाशी में आरोपी गुप्त राम निवासी ढुंखरा, तहसील भुंतर, कुल्लू के कब्जे से 929 ग्राम चरस बरामद हुई.

क्या बोले एसपी कुल्लू

एसपी गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि 929 ग्राम चरस के साथ व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने चरस की सप्लाई देने वाले दो अन्य आरोपियों को भी एनडीपीएस एक्ट 29 की धारा के तहत गिरफ्तार किया है. एसपी ने कहा कि ज़िला में नशा मूक्त समाज बनाने के लिए  तस्करों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने साल 2020 में 300 से अधिक एनडीपीएस के मामले दर्ज किए हैं और 14 तस्करों की 3 करोड़ से संपत्ति जब्त की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज