Home /News /himachal-pradesh /

Kullu News: 52 ग्राम चिट्टे के साथ कार सवार 2 युवतियों सहित चार गिरफ्तार

Kullu News: 52 ग्राम चिट्टे के साथ कार सवार 2 युवतियों सहित चार गिरफ्तार

 कुल्लू में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू में पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Drugs in Kullu: एसआईयू टीम ने हाथीथान भुंतर में पेट्रोलिंग और नाका लगाया था. इस दौरान कार में सवार 2 युवक और 2 युवतियों से चैकिंग में 52 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है. पुलिस एसआईयू टीम ने कार में सवार 2 युवक और 2 युवतियों से हाथीथान भुंतर में 52 ग्राम हेरोइन के साथ दबोचा है. यहां एक एक गाड़ी से चिट्टा मिला है. चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, एसआईयू टीम ने हाथीथान भुंतर में पेट्रोलिंग और नाका लगाया था. इस दौरान कार में सवार 2 युवक और 2 युवतियों से चैकिंग में 52 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

क्या बोले एसपी कुल्लू
एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि सिंथेटिक ड्रग्स के धंधे में युवा पीढ़ी भी शामिल हो गई और यह दुःखद घटना है. आरोपियों की पहचान 41 वर्षीय कालू राम और 31 वर्षीय देव राज डोभी मनाली, 21 वर्षीय आशु ठाकुर लोरन कुल्लू, 23 वर्षीय सपना शर्मा हमीरपुर निवासी के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि कालू राम पिछले कई सालों से नशे के धंधे में संलिप्त था और क्षेत्र के लोग भी इससे खफा थे. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है और पुलिस रिमांड में आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जाएगी.

Tags: Himachal Government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर