लाइव टीवी

कुल्लू जेल से फरार विदेशी महिला से रेप का आरोपी कैदी 12 दिन बाद गिरफ्तार

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 27, 2020, 9:53 AM IST
कुल्लू जेल से फरार विदेशी महिला से रेप का आरोपी कैदी 12 दिन बाद गिरफ्तार
कुल्लू जेल से भागा कैदी. (इनसेट में)

एसपी कुल्लू गौरव सिंह (SP Kullu) ने बताया कि फरार कैदी हेमराज को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि खेमराज ने पूछताछ में बताया कि 12 दिन ऊंची पहाड़ियों में डोगरी के बीच गुजारे हैं.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिला की जेल से भागा रेप के आरोपी (Rape Accused) कैदी खेम राज को पुलिस ने 12 दिन के बाद व्यास नदी के किनारे से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, खेम राज 15 जनवरी को सुबह कुल्लू जेल (Kullu Jail) से फरार हो गया था. इसके बाद जेल वार्डन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कैदी की तलाश शुरू की थी. अब जाकर रविवार देर शाम को पुलिस को मामले में सफलता मिली है.

पानी और बिस्कुट खाकर गुजारे दिन
एसपी कुल्लू गौरव सिंह (SP Kullu) ने बताया कि फरार कैदी हेमराज को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कि खेमराज ने पूछताछ में बताया कि 12 दिन ऊंची पहाड़ियों में डोगरी के बीच गुजारे हैं. इस दौरान खेम राज खराहल घाटी की ऊंची पहाड़ी माहूटी नाग और बिजली महादेव में रहा. इस दौरान उसने बिस्कुट और पानी पीकर गुजारा किया. इसके बाद जब खेम राज की तबीयत खराब होने के बाद उसने भुंतर में मित्र से सहयोग मांगा. इसके लिए वह अपने मित्र के पास भुंतर जा रहा था और व्यास नदी के किनारे पैदल चल रहे खेमराज को पीरडी के पास पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया. एसपी ने बताया कि खेमराज को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसके लिए पुलिस ने कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

कुल्लू जेल से भागा कैदी हेमराज.
कुल्लू जेल से भागा कैदी हेमराज. (File Photo)


मनाली में विदेशी महिला से रेप का आरोप
गौर रहे खेमराज साल 2015 में मनाली में हुए विदेशी के साथ दुष्कर्म मामले में आरोपी हैं. जिसमें मामला कोर्ट में विचाराधीन है. ऐसे में खेमराज पिछले 4 वर्षों से कुल्लू जेल में बंद था. 15 जनवरी को सुबह पानी की टंकी में चढ़कर हेमराज जेल से फरार हो गया था. इसके बाद पुलिस खेमराज की तलाश कर रही थी और 12 दिनों के बाद पुलिस ने खेमराज को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर: गलोट खुर्द गाँव में झाड़ियों में कंकाल मिलने से फैली सनसनीबिलासपुर में चिट्टे की सबसे बड़ी खेप, डिलीवरी देने आया मंडी का युवक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 9:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर