पूर्व BJP नेत्री व नेता के अश्लील वीडियो वायरल मामले में 15 लोगों से हो चुकी पूछताछ

पूर्व भाजपा महिला नेत्री और भाजयुमो पदाधिकारी के अश्लील वीडियो वायरल में 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने अबतक 15 लोगों से पूछताछ की है.

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 2:38 PM IST
पूर्व BJP नेत्री व नेता के अश्लील वीडियो वायरल मामले में 15 लोगों से हो चुकी पूछताछ
कुल्लू पुलिस अब तक 15 लोगों से पूछताछ कर चुकी है
Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 1, 2019, 2:38 PM IST
हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के बंजार में पूर्व  भाजपा महिला नेत्री और पूर्व  भाजयुमो पदाधिकारी के अश्लील वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने एक की गिरफ्तारी कर ली है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 28 वर्षीय गुड्डू सेठी नागधार पुजाली को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गुड्डू से इस मामले में गहनता से पुछताछ कर रही है. पुलिस ने इस मामले में दो दिनो में अबतक 15 लोगों से पूछताछ कर लिया है. इस मामले में अभी अन्य व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो सकती है. बंजार पुलिस ने सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (आईटी एक्ट) 67, 67ए के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.

कुल्लू के एएसपी राज कुमार ने बताया महिला की शिकायत पर पुलिस अश्लील वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई अमल में ला रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को तफ्तीश में इस बारे में जैसे-जैसे साबूत मिलेंगे, वैसे वैसे कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी.

10 लोगों के खिलाफ पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

Viral Video-वीडियो वायरल
पीड़िता ने अश्लील वीडियो वायरल करने वाले 10 लोगों का नाम शक के आधार पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.


गौरतलब है कि पीड़िता ने अश्लील वीडियो वायरल करने वाले 10 लोगों का नाम शक के आधार पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस सूचना प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामला दर्ज करके जांच कर रही है. सोशल मीडिया में बंजार के नेता और नेत्री का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट करने वालों को पुलिस की चेतावनी

कुल्लू पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद सोशल मीडिया इस्तेमाल करने वाले सभी लोगों को यह चेतावनी दी है कि यदि उन्होंने इस प्रकार की अश्लील, आपत्तिजनक आॅडियो, वीडियो, फोटो या अन्य किस्म की पोस्ट को सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की या साझा किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है.
Loading...

पुलिस ने ग्रुप एडमिन को दी ये सख्त संदेश

पुलिस ने व्हाटसऐप इस्तेमाल करने वालों को विशेषकर ग्रुप एडमिन को सलाह दी है कि ऐसे किसी भी अश्लील, आपत्तिजनक आॅडियो, वीडियो, फोटो या अन्य पोस्ट इत्यादि को शेयर होने से रोकें और अपने ग्रुप में शामिल ऐसे व्यक्ति को निष्कासित कर उनकी शिकायत कुल्लू पुलिस को दें. ऐसा न करने पर ग्रुप एडमिन के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: झुका नगर निगम, पुरानी दरों पर ही वसूला जाएगा सीवरेज सेस

दसवीं कक्षा की छात्रा ने की खुदकुशी, जांच में लगी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...