Assembly Banner 2021

Kullu Viral Video का सच: न स्कूटी खराब थी और न ही पेट्रोल खत्म हुआ था, प्रकाश ने बताई सच्चाई

कुल्लू में वायरल वीडियो. पीठ पर स्कूटी उठाए युवक.

कुल्लू में वायरल वीडियो. पीठ पर स्कूटी उठाए युवक.

Kullu Scooty Viral Video: कुल्लू में जिस प्रकाश नाम के शख्स का स्कूटी उठाने वाला वीडियो वायरल हुआ, उसकी सच्चाई जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल प्रकाश और उसके दोस्तों में शर्त लगी कि कौन स्कूटी उठा सकता है. इस पर वो राजी हो गया. हालांकि वह शर्त नहीं जीत पाया.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में स्कूटी को उठाए हुए एक शख्स का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हुआ. अब इस वीडियो के पीछे की कहानी सामने आई है. लोग पीठ पर स्कूटी उठाए हुए शख्स के इस वीडियो को तेल की कीमतों से जोड़कर देख रहे थे. वहीं, कुछ का कहना था कि तकनीकी खराबी के चलते शख्स ने स्कूटी (Kullu Scooty Viral Video) पीठ पर उठा ली थी, जबकि ऐसा नहीं है. पड़ताल में पता चला है कि यह सब एक शर्त के लिए हुआ था.

कुल्लू के गैमन ब्रिज के पास का यह वीडिया है और स्कूटी उठाने वाले शख्स का नाम प्रकाश चंद है. वह कुल्लू से करीब तीन किलोमीटर दूर न्यूली क्षेत्र का रहने वाला है और पेशे से मजदूरी करता है. स्कूटी को कंधे पर उठाकर चलने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब भी वायरल हो रहा है.
Youtube Video

क्यों कंधे पर उठाई स्कूटी
दरअसल प्रकाश चंद और दोस्त में स्कूटी उठाने को लेकर 2000 रुपये की शर्त लगी थी. लेकिन वह निर्धारित स्थान तक नहीं पहुंच पाया और पहले ही हांफ गया. प्रकाश को सोशल मीडिया में बाहुबली तक करार दिया है. प्रकाश ने कहा कि ये एक मजाक था. उसे विश्वास था कि वो स्कूटी उठा सकता है, लेकिन निर्धारित स्थान तक नहीं पहुंच पाया और इसमें पेट्रोल खत्म होने जैसी कोई बात नहीं थी. प्रकाश का कहना था कि दोस्तों में शर्त लगी कि कौन स्कूटी को उठा सकता है. इस पर वो राजी हो गया. हालांकि वह शर्त नहीं जीत पाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज