दशहरे में घूमने-नाइट आउट के लिए नाबालिग सहेलियों ने गढ़ी अपनी ही किडनैपिंग की कहानी

कुल्लू में दो नाबालिग किशोरियों ने गढ़ी झूठी कहानी.

कुल्लू में दो नाबालिग किशोरियों ने गढ़ी झूठी कहानी.

Fake Kidnapping Minor girls in Kullu: नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें कभी भी नाइट आउट के लिए अनुमति नहीं दी, इसलिए उन्होंने झूठा प्लान बनाया. दोनों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

  • Share this:

कुल्लू. अंतरराष्ट्रीय कुल्लू दशहरा (Kullu Dussehra Festival) घूमने आईं दो नाबालिग सहेलियों (Minor Girl) ने मेले में घूमने और नाइट आउट के लिए अपनी किडनैपिंग  की झूठी कहानी (Fake Kidnapping Story) बना डाली. जानकारी के मुताबिक, नाबालिग के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटियों को किसी ने पकड़ किया है. पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरू कर दी. दोनों किशोरियों की बरामदगी के बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ. दोनों नाबालिग गांधीनगर में एक होटल (Hotel) से बरामद की गई.

परिजन नहीं देते बाहर रहने की अनुमति, इसलिए गढ़ी कहानी

एसपी कुल्लू गौरव सिंह (SP Kullu) ने बताया कि वीरवार रात को लगभग 9 बजकर 30 मिनट पर कलाकेंद्र कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दो नाबालिग लड़कियों ने अपने घरों से बाहर रात एक साथ बिताने का फैसला किया. इसके लिए उन्होंने सर्किट हाउस, ढालपुर के पास एक गेस्ट हाउस में एक कमरा बुक किया. क्योंकि उन्हें अपने माता-पिता का डर था कि वह उन्हें रात को बाहर रहने की अनुमति नहीं देंगे, इसलिए दोनों ने अपहरण की एक कहानी बनाई. घर पर सूचना दी कि उन्हें किसी ने पकड़ लिया है. इस पर उनके माता-पिता ने सदर पुलिस से संपर्क किया

आधी रात को पुलिस ने किया ट्रेस
सूचना मिलते ही साइबर टीम ने तुरंत उन्हें ट्रेस करना शुरू कर दिया. सीसीटीवी फुटेज चेक करने, मोबाइल रिकॉर्ड खंगालने के साथ-साथ टीमों को भेजा गया. रात ढाई बजे के आसपास उन्हें गांधीनगर में होटल के कमरे से बाहर घूमते हुए पक़ड़ा गया. नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें कभी भी नाइट आउट के लिए अनुमति नहीं दी, इसलिए उन्होंने झूठा प्लान बनाया. दोनों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल: महिला की मौत पर हंगामा, हाईवे जाम, CM के काफिले का रूट बदला

22 दिन बाद PGI से इलाज करवाकर लौटे पूर्व CM वीरभद्र सिंह फिर IGMC में भर्ती

PHOTOS: हिमाचल में ड्राई रहेगा मौसम, केलांग में 0 डिग्री तक लुढ़का पारा

कुल्लू दशहरा: 350 वर्ष के बाद पहुंचे 278 देवी-देवता, 8 बगैर निमंत्रण ही आए

संत और पापी! कसौली लिट फेस्ट का आगाज, कई नामी हस्तियां होंगी शामिल

हिमाचल उपचुनाव: स्पीकर बिंदल के खिलाफ नारेबाजी, EC को फिर शिकायत देगी कांग्रेस

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज