लाइव टीवी

हिमाचल के कुल्लू में लकड़ी के मकान में लगी आग, पिता-पुत्र जिंदा जले, मौत

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 22, 2019, 9:35 AM IST
हिमाचल के कुल्लू में लकड़ी के मकान में लगी आग, पिता-पुत्र जिंदा जले, मौत
कुल्लू के बंजार में लगी आग.

Fire Broke Out in Kullu: घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासनिक के अधिकारी मौके पर पहुंचे.घटना में नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. पुलिस ने 2 दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन की शुरू कर दी है और आग के कारणों की जानकारी नहीं मिली है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू ज़िला (Kullu) में एक मकान में आग (Fire) लगने से पिता-पुत्र जिंदा जल गए. गुरुवार रात को बंजार (Banjar) उपमंडल के ग्राम पंचायत थाटी बीड के गनयोली में ढाई मंजिल मकान में आग लग गई थी. जानकारी के मुताबिक, देर शाम आठ बजे थाटीबीड़ गांव में लकड़ी के मकान में अचानक आग (Fire) लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान घर के अंदर पिता-पुत्र (Father And Son) मौजूद थे. दोनों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला.

लोगों ने दमकल विभाग को दी सूचना
स्थानीय लोगों ने आग की सूचना अग्निशमन विभाग को दी. हालांकि, देखते ही देखते आग ने ढाई मंजिल मकान को आगोश में ले लिया. अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुँच कर आग पर काबू पाया. मृतकों की पहचान शेर सिंह(65) और लाल चंद (43) के रूप में हुई है.

कुल्लू में मकान में लगी आग.
कुल्लू में मकान में लगी आग.


परिजनों को फौरी राहत दी
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासनिक के अधिकारी मौके पर पहुंचे.घटना में नुकसान का आंकलन किया जा रहा है. पुलिस ने 2 दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन की शुरू कर दी है और आग के कारणों की जानकारी नहीं मिली है. प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20-20 हजार रुपये दिए गए हैं. एसडीएम बंजार मनी राम भारद्वाज ने घटना की पुष्टि की और उन्होंने कहा कि वह घटना स्थल पर गए हैं. पीड़ित परिवार को प्रशासन और सरकार की तरफ से मदद दी गई है.

ये भी पढ़ें: इंस्पेक्टर कर रहा था टालमटोल, VIDEO बना तो काटा ‌BJP MLA अनिल शर्मा का चालान
Loading...

हिमाचल: दुष्कर्म से गर्भवती हुई 16 वर्षीय नाबालिग ने बेटी को दिया जन्म

संतान प्राप्ति की मान्यता ले डूबी! मंदिर के पास नहाने गई मां-बेटी की मौत

Exclusive: योगी सरकार की राह पर प्रशासन, एडवांस स्टडीज का नाम बदलने की तैयारी!

कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं के बीच PM मोदी से मिले CM जयराम, ये चर्चा हुई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 9:27 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...