अपना शहर चुनें

States

Kullu News: कुल्लू में आधी रात को मकान में लगी आग, जिंदा जला गया शख्स

कुल्लू में मकान में लगी आग.
कुल्लू में मकान में लगी आग.

Fire in Kullu: डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में गड़सा में ढाई मंजिला मकान में आग लगने से एक व्यक्ति जिंदा जल गया है. बुधवार रात को मकान में आग लगी थी. करीब दो बजे यह घटना पेश आई. लोग रात भर आग (Fire) बुझाते रहे और सुबह देखा कि गांव का एक व्यक्ति लापता (Missing) है. जानकारी जुटाई तो उसका कहीं कोई पता नहीं चल पाया. छानबीन करने पर पता चला कि मकान में एक व्यक्ति जिंदा जल गया. इसके बाद ग्रामीणों ने सुबह पुलिस और दमकल विभाग के अधिकारी को सूचना दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव बरामद कर लिया है.

घर पर था अकेला

जानकारी के मुताबिक, गड़सा घाटी के बमुणा गांव में संगत राम निवासी बेमुणा गड़सा के मकान में अचानक आग लग गई. आग लगने की सूचना ग्रामीणों ने दमकल विभाग को दी और दमकल विभाग की पूरी टीम मौके पर पहुंच गई। रात भर आग को बुझाते रहे और सुबह पता चला कि मकान में एक व्यक्ति सो रहा था और वह जिंदा जल गया. मृतक की पहचान 43 वर्षीय राजू पुत्र संगत राम के रूप में हुई है. परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे. वही अन्य सदस्यों को मंडी रिश्तेदारी में छोड़ आया था. घटना में चार कमरे, एक बरामदा, एक किचन, एक गौशाला जल गई है. आग लगने से करीब पांच लाख रूपये के नुक्सान का अनुमान लगाया गया है.



क्या बोली पुलिस
डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्ता ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज