Home /News /himachal-pradesh /

Fire in Manali: शिमला के बाद मनाली में मकानों में लगी आग, 1 व्यक्ति की जिंदा जला

Fire in Manali: शिमला के बाद मनाली में मकानों में लगी आग, 1 व्यक्ति की जिंदा जला

मनाली में आग लगने से एक शख्स जिंदा जल गया.

मनाली में आग लगने से एक शख्स जिंदा जल गया.

Fire Incident in Manali: हिमाचल के कुल्लू जिले में मनाली के सोलंगनाला में उधे राम पुत्र खूब राम और बाल राम पुत्र उत्तम चंद के मकान में आग लग गई. डीएसपी ने बताया कि दोनों मकानों में दो-दो कमरे थे. बाल राम के मकान के कमरे में दो बाइकें थी, जबकि दूसरे कमरे में नेपाली व्यक्ति गोपाल (24) सोया था,जो कि जिंदा जल गया.

अधिक पढ़ें ...

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में मनाली के सोलंगनाला में दो लकड़ी के मकानों में अचानक आग (Fire in Manali) लग गई. आगजनी की घटना में एक व्यक्ति की जिंदा जलकर मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, नेपाली शख्स बाल राम के स्टोर में रात को अचानक आकर सो गया. बताया जा रहा है कि वह नशे का सेवन करता था और बाद में इसी दौरान रात के समय मकान में आग लग गई और अंदर सोया शख्‍स जिंदा जल गया.

जानकारी के अनुसार, सोलंगनाला में दो स्लेटपोश मकानों में यह आग लगी थी. अग्निकांड में दो बाइकें भी जल गई हैं और लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है. मामले की पुष्टि डीएसपी मनाली संजीव कुमार ने की है. दरअसल बुधवार देर रात को उधे राम पुत्र खूब राम और बाल राम पुत्र उत्तम चंद के मकान में आग लग गई. डीएसपी ने बताया कि दोनों मकानों में दो-दो कमरे थे. बाल राम के मकान के कमरे में दो बाइकें थी, जबकि दूसरे कमरे में नेपाली व्यक्ति गोपाल (24) सोया था. नेपाली सोलंगनाला में विश्वास निवासी डगडीन दत्तल कॉलोनी जिला जलपाईगुडी पश्चिम बंगाल की चाय-कॉफी की दुकान में कभी-कभी काम करता था. नेपाली बाल राम के स्टोर में रात को अचानक आकर सो गया. इसे किसी ने सोते नहीं देखा.

अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची थी
आग की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची थी और आग बुझाने का प्रयास किया. इसके बाद दमकल कर्मचारियों ने गोपाल नेपाली का जला हुआ शरीर पाया है. मनाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, शिमला के रोहड़ू में भी गुरुवार को आग लगने से दो मकान राख हो गए थे. इस दौरान 9 मवेशी भी जल गए और लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

Tags: Fire, Himachal news, Kullu News, Kullu Police, Manali news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर