• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • कुल्लू में 2 किलो चरस बरामद, ब्रिटिश नागरिक और महिला सहित 5 गिरफ्तार

कुल्लू में 2 किलो चरस बरामद, ब्रिटिश नागरिक और महिला सहित 5 गिरफ्तार

कुल्लू: दो मामलों में चरस पकड़ी गई है.

कुल्लू: दो मामलों में चरस पकड़ी गई है.

Drugs in Himachal: महिला (Women) की भी गिरफ्तारी हुई है. नाकेबंदी के दौरान ब्रिटिश नागरिक से 568 ग्राम चरस और चार लोगों से 1.404 किलोग्राम चरस मिली है. दोनों मामलों में कुल पांच लोग गिरफ्तार (Arrest) किए गए हैं.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में पुलिस लगातार नशे (Drugs) के खिलाफ अभियान चला रही है. पुलिस ने कुल्लू जिला में गश्त और नाकाबंदी बढ़ा दी है. ताजा मामले में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 2 किलो चरस (Canna) बरामद की है. पुलिस ने इस मामले में ब्रिटिश ना‍गरिक (British) को चरस समेत पकड़ा. वहीं. एक महिला की भी गिरफ्तारी हुई है. नाकेबंदी के दौरान ब्रिटिश नागरिक से 568 ग्राम चरस और चार लोगों से 1.404 किलोग्राम चरस मिली है. दोनों मामलों में कुल पांच लोग गिरफ्तार किए गए हैं.

लग्जरी बस से पक़ड़ा विदेशी
एसपी कुल्लू गौरव सिंह (SP Kullu) ने बताया कि कुल्लू के बजौरा में नाके पर चेकिंग के दौरान एक लग्जरी बस को तलाशी के लिए रोका गया. बस में सवार ब्रिटिश नागरिक पॉल स्टैंटन से 568 ग्राम चरस मिली.

यह है दूसरा मामला
दूसरे मामले में बंजार पुलिस ने नाके पर एक कार को तलाशी के लिए रोका तो उसमें सवार लोगों से 1.404 किलो ग्राम चरस बरामद हुई. इनकी पहचान कुलदीप (43) निवासी दानपाठ बैजनाथ, कांगड़ा, सुधा (34) हरयाण, नगेहद, बैजनाथ (कांगड़ा), आयुष (21) निवासी मोलग जयसिंहपुर जिला कांगड़ा, अक्षय कुमार 22 वर्ष निवासी परोन, तहसील सरकाघाट, मंडी के रूप में हुई है. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: कार हादसा: हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी, लव मैरिज के 5 दिन बाद उज़ड़ा सुहाग

IGMC में हुआ हिमाचल का तीसरा किडनी ट्रांसप्लांट, पत्नी ने पति को दी किडनी

हिमाचल: जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस जांच में जुटी

VIDEO: रोड़ रेज के चलते हाईवे-21 पर वाहन चालकों की दबंगई, चले लात-घुसे

हिमाचल: सुंदरनगर के बाद सरकाघाट में फेसबुक ID हैककर ठगी की कोशिश

22 साल के जालसाज ने डुप्लीकेट सिम कार्ड से खाते से उड़ाए थे 33 लाख, गिरफ्तार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज