लाइव टीवी

दो मामलों में 42 ग्राम हेरोइन के साथ चार लोग पुलिस के हत्थे चढ़े, एक में बाप बेटा गिरफ्तार
Kullu News in Hindi

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 16, 2020, 7:36 PM IST
दो मामलों में 42 ग्राम हेरोइन के साथ चार लोग पुलिस के हत्थे चढ़े, एक में बाप बेटा गिरफ्तार
पुलिस NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चारों तस्करों से पूछताछ कर रही है. (File Photo)

कुल्लू (Kullu) पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में चार लोगों को 42 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार किया. एक मामले में पिता और पुत्र (Father and Son arrested) दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल में कुल्लू पुलिस ने दो अलग अलग मामलों में चार लोगों को 42 ग्राम हेरोइन (Heroin) के साथ गिरफ्तार किया. एक मामले में पिता और पुत्र (Father and Son arrested) दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. एसपी कुल्लू (Kullu) गौरव सिंह ने बताया कि पहले मामले में पुलिस ने बजौरा के पास फॉरेस्ट चेकपोस्ट में नाकाबंदी के दौरान हरियाणा रोडवेज की तलाशी ली. इस दौरान एक 56 वर्षीय अश्वनी कुमार अखाड़ा बाजार निवासी के कब्जे से 13 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. पुलिस ने जब इस मामले की छानबीन की तो अश्वनी कुमार के 28 वर्षीय बेटे अर्पित ने सप्लायर के साथ डील की थी और पिता अश्वनी इस हेरोइन को लेकर कुल्लू आ रहा था. इसके चलते अश्वनी कुमार और उसके बेटे अर्पित को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

वहीं दूसरे मामले में जिला मुख्यालय कुल्लू के टापू में हनुमान मंदिर के पास पैट्रोलिंग के दौरान एक व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 19 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि हेरोइन के साथ पकड़े गए युवक की पहचान 27 वर्षीय अभिषेक पुत्र भीम सिंह रामशिला और 31 वर्षीय अंकुश पुत्र अशोक कुमार अखाड़ा बाजार को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें - दया की पात्र है कांग्रेस, दिल्ली जैसा हाल हिमाचल में भी होगा- जयराम ठाकुर



ये भी पढ़ें - पौने 2 किलो चरस के साथ दो महिला तस्कर गिरफ्तार, NDPS के तहत मामला दर्ज

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 16, 2020, 7:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर