लाइव टीवी

हिमाचल पुलिस के जवान सहित चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तार

Tulsi Bharti | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 19, 2019, 3:31 PM IST
हिमाचल पुलिस के जवान सहित चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तार
कुल्लू में नशे के खिलाफ अभियान.

पुलिस ने वाहन के साथ-साथ हेरोइन को भी अपने कब्जे में ले लिया है और चारों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश  (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले (Kullu) में पुलिस नशा तस्करों (Drugs Peddlers) के खिलाफ लगातार अभियान चल रही है. लगातार नशा तस्कर पकड़े जा रहे हैं. ताजा मामले में आनी उपमंडल के तहत थाना ब्रो क्षेत्र में मंगलवार सुबह नाकाबंदी के दौरान हिमाचल पुलिस (Himachal Police) के कांस्टेबल सहित 4 युवकों से चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस ने कार (Car) सवार युवकों से 11 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया है.

कार में थे चारों सवार
जानकारी के मुताबिक, ब्रो थाना की पुलिस ने बजीर बाबड़ी के पास रोजाना की तरह नाका लगाया हुआ था. इस दौरान वहां से शिमला नंबर की कार आई. कार सवार युवक पुलिस को देखकर घबराने लगे. पुलिस को उनकी गतिविधि पर शक हुआ और उनकी तलाशी ली. कार में चार लोग सवार थे. तलाशी के दौरान उनसे 11 ग्राम हेरोइन बरामद की गई.

25 साल का कॉंस्टेबल भी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, 25 वर्षीय लक्ष्य चौहान पुत्र अनिल कुमार वर्तमान में पुलिस कांस्टेबल है और वह शिमला के कैथू में तैनात है. लिहाजा, पुलिस कांस्टेबल भी इन गिरफ्तार युवकों में शामिल हैं. पुलिस ने वाहन के साथ- साथ हेरोईन को भी अपने कब्जे में ले लिया है और चारों लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. शिमला के जुब्बड़ का रहने वाल लक्ष्य 2015 में स्पोटर्स कोटे के तहत हुआ था. फिलहाल, उसे सस्पेंड कर दिया गया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि की है.

ये हुए गिरफ्तार
आरोपियों की पहचान 31 वर्षीय प्रदीप कुमार निवासी सिरमौर, 28 वर्षीय रविंदर कुमार निवासी सिरमौर, 25 वर्षीय लक्षय चौहान निवासी शिमला, 43 वर्षीय नारायण सिंह निवासी सिरमौर के रूप में हुई है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपितों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस जांच में जुटी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल का 22 वर्षीय जवान सियाचीन ग्लेशियर में शहीद, 2 साल पहले हुआ था भर्ती

हिमाचल पुलिस के जवान सहित चिट्टे के साथ चार युवक गिरफ्तार

कैबिनेट विस्तार पर मंथन: CM जयराम दिल्ली रवाना, अमित शाह और नड्डा से मिलेंगे

प्रदूषण से राहत के लिए शिमला पहुंची प्रियंका वाड्रा ने पति संग निहारी वादियां

पूर्व CM वीरभद्र के भतीजे के मर्डर केस में हरमेहताब दोषी करार, सजा का ऐलान कल

VIDEO: जान जोखिम में डाल माइनस डिग्री में सड़क बहाल करने में जुटे BRO के जवान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 3:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...