लाइव टीवी

कुल्लू : 1 किलो 605 ग्राम चरस के साथ बिलासपुर के 4 युवक गिरफ्तार
Kullu News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 5, 2020, 1:18 PM IST
कुल्लू : 1 किलो 605 ग्राम चरस के साथ बिलासपुर के 4 युवक गिरफ्तार
पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान कार से बरामद की 1 किलो 605 ग्राम चरस

कुल्लू पुलिस ने वाहन चेकिंग (Vehicle Checking) के दौरान पुलिस को एक कार से 1 किलो 605 ग्राम चरस (Charas) बरामद हुई. साथ ही पुलिस (Police) ने कार में बैठे चार लोगों को भी गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) जिले में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान चल रहा है, जिसके तहत बंजार थाना क्षेत्र में सिधवा पुल के पास नाकाबंदी के दौरान पुलिस की टीम ने वाहनों की चेकिंग की. चेकिंग के दौरान पुलिस को एक कार से 1 किलो 605 ग्राम चरस (charas) बरामद हुई. साथ ही पुलिस ने कार में बैठे चार लोगों को भी गिरफ्तार (Arrest) किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज किया मामला  

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से चरस की बड़ी खेप बरामद की है. पुलिस ने कार में बैठे चार लोगों के पास से 1 किलो 605 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने चारों व्यक्तियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार पकड़े गए चारों व्यक्ति हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले के रहने वाले हैं.

आज युवा पीढ़ी नशे के दलदल में फंसी है- एसपी गौरव सिंह



एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि नशे को समाज से खत्म करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि समाज के लोगों का सहयोग मिलेगा तो नशा माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर समाज को नशा मुक्त करने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि, 'आज युवा पीढ़ी नशे के दलदल में फंसी है और नशे के साथ पकड़े जाने वाले लोग अधिकतर 18 से 25 साल के युवा हैं. उन्होंने कहा कि युवा नशा छोड़ पढ़ाई और खेल जैसी गतिविधियों में भाग लें और अपने भविष्य को संवारने का काम करें.

यह भी पढ़ें- सेब से भरे दो ट्रक में भारी मात्रा में नशीले पदार्थ ले जा रहा तस्कर हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- शिमला के फागली में घूमता हुआ नज़र आया तेंदुआ, कुत्ते को बनाया शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 12:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर