Home /News /himachal-pradesh /

friendship on facebook turned into love mother of two children ran away with lover hrrm

हिमाचल: फेसबुक में हुई दोस्ती प्यार में बदली, दो बच्चों की मां डेढ़ लाख रुपये और गहने लेकर प्रेमी संग भागी

दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ भागी

दो बच्चों की मां प्रेमी के साथ भागी

Himachal News: पीड़ित पति ने बताया कि उसके 2 बच्चे है. एक बेटा 5 बर्ष का और बेटी डेढ बर्ष की है. ऐसे में दोनों बच्चे मं को याद कर रहे हैं. जिससे उनके परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मौहल में 2 बच्चों की मं आधी रात को डेढ़ लाख रूपये नगदी और सोना-चांदी के गहने लेकर प्रेमी के संग फरार हो गई. जिसके बाद पीड़ित परिवार ने भुंतर पुलिस थाना में मामला भी दर्ज करवाया. लेकिन पीड़ित परिवार की मानें तो 3 सप्ताह बीत जाने के बाद भी पीड़ित परिवार न्याय नहीं मिला है. ऐसे में पीड़ित परिवार ने पुलिस पर छानबीन न करने का आरोप लगाया है.

पीड़ित पवन कुमार ने बताया कि 23 अपैल को उसकी पत्नी मीना देवी डेढ लाख रूपये नगदी और सोने चांदी लेकर आधी को रात 2 बच्चों को छोड़कर सन्नी नाम के व्यक्ति के साथ भाग गई है. जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत भुंतर पुलिस स्टेशन में दी थी. लेकिन उसके बाद पुलिस ने कोई छानबीन नहीं की. उन्होंने कहा कि वो गाड़ी लेकर लाहौल स्पीति गए थे और पिछे से उसकी पत्नी ने घर में लेंटर डालने के लिए रखे डेढ़ लाख रूपये की राशी और सोने-चांदी के गहने लेकर फरार हो गई.

पवन ने बताया कि उसने आस पड़ोस के लोगों से लेंटर डालने के लिए पैसे उधार मांगे थे. उसने कहा कि पुलिस इस मामले में छानबीन करे और डेढ़ लाख रुपये की राशि और सोने-चांदी के गहनों की रिकवरी करे. उसने बताया कि उसके 2 बच्चे है. एक बेटा 5 बर्ष का और बेटी डेढ बर्ष की है. ऐसे में दोनों बच्चे मं को याद कर रहे हैं. जिससे उनके  परिवार को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पवन ने बताया कि मीना और सन्नी की दोस्ती फेसबुक से हुई. जिसके बाद दोनो एक दूसरे से संपर्क में आए. उसने कहा कि उसकी पत्नी मीना देवी को बहलाकर फुसलाकर भगा ले गए हैं और उसके बाद सन्नी के कहने पर मीना देवी ने कोर्ट में तलाक का केस किया है. उसने कहा कि इसके बाद मीना के साथ किसी तरह की कोई अभी अप्रिय घटना होगी तो उसकी जिम्मेदारी मेरी और मेरे परिवार की नहीं होगी.  पुलिस मामले में छानबीन कर हमारे नुकसान की भरपाई करवाए.

Tags: Himachal news, Himachal Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर