मनाली में कंगना रणौत के बंगले के पास धमाके की आवाज, पुलिस ने खंगाली CCTV फुटेज
Kullu News in Hindi

मनाली में कंगना रणौत के बंगले के पास धमाके की आवाज, पुलिस ने खंगाली CCTV फुटेज
पुलिस ने घर की सुरक्षा फिलहाल नहीं बढ़ाई है. (File)

धमाके के बाद कंगना (Kangana Ranaut) के बंगले से मनाली (Manali) थाने में घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलने के बाद फौरन पुलिस की टीम देर रात मौके पर पहुंची और पूरे इलाके की सर्चिंग की.

  • Share this:
कुल्लू. बॉलीबुड अभिनेत्री कंगना रणौत (Kangana Ranaut) के पर्यटन नगरी मनाली (Manali) स्थित बंगले के पास शुक्रवार देर रात जोरदार धमाका (Blast) हुआ. धमाके के बाद कंगना के बंगले से मनाली थाने में फोन के माध्यम से इस घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलने के बाद फौरन पुलिस की टीम देर रात मौके पर पहुंची और कंगना के घर के आसपास के पूरे इलाके की सर्चिंग की. खोजबीन में पुलिस को धमाके से संबंधित कोई सबूत नहीं मिल पाया. अब पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे के फुटेज को खंगाला है. फुटेज के आधार पर पुलिस जांच कर रही है. इसके साथ ही पुलिस इलाके की रहने वाले ग्रामीणों से भी पूछताछ कर रही है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि फिलहाल डरने की कोई बात नहीं है.

सीसीटीवी फुजेट खोज रही पुलिस

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर कंगना के घर से मनाली थाने में सूचना दी गई कि वहां कोई जोरदार धमाके की आवाज सुनाई दी है. सूचना मिलने के बाद मनाली पुलिस मौके पर पहुंची और बंगले के आसपास के इलाके की छानबीन की. एसपी का कहना है कि यहां असामाजिक गतिविधियों जैसा कुछ नहीं पाया गया है. उन्होंने बताया कि घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की गई, लेकिन छानबीन में किसी भी तरह की स्पीशीयस एक्टिविटीज नोट नहीं हुई है.



एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि बंगले के पास किसी तरह की भी पुलिस सुरक्षा नहीं बढ़ाई गई है लेकिन डरने जैसी कोई बात नहीं है. बताया जा रहा है कि ये आवाज बंदूक से चली गोलियों की तरह थी जिस कारण उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.
बीजेपी नेता ने की थी तारीफ

मालूम हो कि हालही में एक बीजेपी नेता ने कंगना की काफी तारीफ की थी. भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं हिमाचल प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार कहा था कि यह सोचकर गर्व हुआ कि कंगना आखिर अपने हिमाचल की एक बहादुर बेटी है. हिमाचल के गांव से उठकर अपनी प्रतिभा और हिम्मत से इतना ऊंचा स्थान प्राप्त किया है. इस बात की भी प्रसन्नता है कि मूवी जगत के इतने ऊंचे पद पर पहुंच कर भी वह अपनी जड़ें हिमाचल से जुड़ी है और मकान मनाली में बनाया. अपनी नानी के पास आकर पतरोड़े भी खाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading