कुल्लू दशहरा उत्सव में भी गए थे कोरोना संक्रमित गोविंद ठाकुर, शिमला से मनाली तक हड़कंप

कुल्लू दशहरा में मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर.
कुल्लू दशहरा में मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर.

Govind Thakur Corona Positive: हिमाचल में कोरोना से जयराम मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों में वह छठे मंत्री हैं, जिन्हें कोरोना हुआ है. हालांकि, मौजूदा समय में उनके अलावा, कोई मंत्री कोरोना संक्रमित नहीं है. सभी स्वस्थ हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 2:38 PM IST
  • Share this:
कुल्लू. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना महामारी का कहर लगातार जारी है. ऐसे में अब शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर व पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) हो गए हैं. इसकी जानकारी शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर (Govind Thakur) ने सोशल मीडिया पर साझा की. शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर और धर्म पत्नी ने अपने निवास स्थान मनाली में गुरुवार सुबह टेस्ट करवाया , जिसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने संपर्क में आए सभी व्यक्तियों से कोरोना टेस्ट कर आइसोलेट करने का आग्रह किया है.

कई बैठकों और कार्यक्रम में रहे हिस्सा
गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने 27 अक्टूबर को कैबिनेट मीटिंग में भाग लिया था. इसके बाद देर रात को अपने निवास मनाली पहुंचकर सुबह रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. शिक्षा मंत्री के अलावा उनके निजी सुरक्षा अधिकारी की कोरोना जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिससे कुल्लू से लेकर राजधानी शिमला तक हड़कंप मच गया है.

कुल्लू में दशहरा महोत्सव में गोविंद सिंह ठाकुर.

दशहरा उत्सव में भी गए थे


शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर के बारे में बताया जा रहा है कि वह 25 अक्टूबर को कुल्लू दशहरा उत्सव (Kullu Dussehra Festival) में भी शामिल हुए थे. ऐसे में दहशत का माहौल है. 26 अक्टूबर को वह कुल्लू के अटल सदन में जिला कारदार, गुर, पुजारी तथा बजंत्री संघ की बैठक में पहुंचे थे. हिमाचल में कोरोना से जयराम मंत्रिमंडल में शामिल मंत्रियों में वह छठे मंत्री हैं, जिन्हें कोरोना हुआ है. हालांकि, मौजूदा समय में उनके अलावा, कोई मंत्री कोरोना संक्रमित नहीं है. सभी स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए राज्य सरकार ने कई दिशा-निर्देश जारी किए थे. इस बीच महामारी की वजह से ठप पड़ी आर्थिक गतिविधियों को तेज करने के लिए प्रदेश की सीमाओं को पर्यटन के लिए खोलने के निर्देश भी दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज