Kullu News: शराब पीने से रोका, कूड़ा ले जाने को भी कहा तो हरियाणा के टूरिस्ट ने की मारपीट, 3 घायल

कुल्लू में हरियाणा के टूरिस्ट ने स्थानीय लोगों से मारपीट की है. (सांकेतिक तस्वीर)

Kullu News: घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कुल्लू अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. पुलिस ने पर्यटकों व स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए हैं. मामले की छानबीन चल रही है.

  • Share this:
    कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के वादियों में घूमने आने वाले टूरिस्ट असभ्यता दिखाते हैं. कूड़ा कचरा फैलता हैं. टूरिस्ट प्लेस (Tourist Place) पर गंदगी की तस्वीरें इसकी गवाह हैं. ताजा मामला कुल्लू जिले का है. जहां पर हरियाणा के टूरिस्ट ने स्थानीय लोगों से मारपीट की. मामला शराब (Liquor) पीने और कूड़ा फैलाने को लेकर हुआ है.

    दरअसल, कुल्लू जिले के उपमंडल बंजार की तीर्थन घाटी में हरियाणा के पर्यटकों और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट हुई. एक पर्यटक सहित दो लोगों को चोटें लगने के बाद कुल्लू अस्पताल रेफर किया गया है.

    क्यों हुई मारपीट

    पर्यटक नदी किनारे बैठकर शराब पीने के बाद शोर-शराबा कर रहे थे. इस बीच तीर्थन वैली टूरिज्म डेवलपमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने उन्हें रोका. साथ में जो कचरा उन्होंने फैलाया था, उसे भी साथ ले जाने को कहा. इस पर हरियाणा के छह पर्यटकों ने अध्यक्ष वरूण भारती के साथ मारपीट की. मौके से भागने के बाद पर्यटकों ने एसोसिएशन के उपाध्यक्ष को भी पीटा. उपाध्यक्ष अमन नेगी की टांग फ्रेक्चर हुई है. बाद में बंजार बस अड्डे में स्थानीय एसोसिएशन के लोगों और पर्यटकों के बीच फिर मारपीट हुई.

    एसपी गौरव सिंह ने कहा कि दो लोगों को मारपीट में अधिक चोटें आई हैं. दोनों को बंजार में अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद कुल्लू अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. पुलिस ने पर्यटकों व स्थानीय लोगों के बयान दर्ज किए हैं. मामले की छानबीन चल रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.