Home /News /himachal-pradesh /

Himachal Politics : उद्घाटन और शिलान्यास की क्रेडिट लेने की होड़ में उतरी बीजेपी और कांग्रेस

Himachal Politics : उद्घाटन और शिलान्यास की क्रेडिट लेने की होड़ में उतरी बीजेपी और कांग्रेस

हरि चंद शर्मा (बाएं) का दावा कि 80% काम कांग्रेस के, जबकि बीजेपी के गोविंद सिंह ठाकुर ने इस दावे का बताया - हास्यास्पद.

हरि चंद शर्मा (बाएं) का दावा कि 80% काम कांग्रेस के, जबकि बीजेपी के गोविंद सिंह ठाकुर ने इस दावे का बताया - हास्यास्पद.

Cong. Vs BJP : मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के द्वारा किए उद्घाटन व शिलान्यास की परियोजनाओं पर कांग्रेस ने ठोका अपना दावा. कहा 80 फीसद काम कांग्रेस के. कांग्रेस के दावे पर बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का बयान हास्यास्पद.

कुल्लू. मनाली ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष हरि चंद शर्मा ने बीते कल यानी शनिवार को मनाली विधानसभा में मुख्यमंत्री द्वारा किए गए शिलान्यास और उद्घाटन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शनिवार को मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने 100 करोड़ की जिन योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया है, उनमें से 80 फीसदी योजनाएं कांग्रेस की देन हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने कांग्रेस कार्यकाल के दौरान स्वीकृत योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास कर श्रेय लेने का प्रयास किया है.

हरि चंद शर्मा ने कहा कि जनता सब जानती है कि सरकार लोकसभा उपचुनाव को ध्यान में रखकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने में जुटी हुई है. सरकार जितना मर्जी प्रयास कर ले, लेकिन जनता ने भाजपा सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है. कोरोना के समय में कांग्रेस के हर कार्यकर्ता ने अपनी सेवाएं दी है. हर जरूरतमंद तक पहुंचकर मदद करने का प्रयास किया है. उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना काल में भी घोटालों से बाज नहीं आई है. उन्होंने कहा कि सीएम के कार्यक्रम में कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया गया.

इन्हें भी पढ़ें :
सीएम ने किया 100 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास, देखें लिस्ट
कौल सिंह का बयान- उद्योगपति कर रहे बागवानों का शोषण, न मंत्री और न ही मुख्यमंत्री को है कोई परवाह

वहीं, स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकार में शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जब भी मनाली विधानसभा क्षेत्र में आते हैं, तो बहुत कुछ दे कर जाते हैं. उन्होंने कहा कि बीते कल भी प्रदेश के मुख्यमंत्री मनाली आए थे और करोड़ों रुपये की सौगात दे गए. उन्होंने कहा कि जिस तरह के आरोप कांग्रेस के लोग लगा रहे हैं, वे हास्यास्पद हैं. उन्होंने कहा कि जितने काम हुए है सब भाजपा की देन हैं. सभी बड़ी परियोजनाएं भाजपा सरकार की देन है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने शनिवार को मनाली विधानसभा क्षेत्र के हर एक पंचायत को कुछ न कुछ उपहार दिया है. मंत्री ने मनाली को 100 करोड़ की सौगात देने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया. उन्होंने कहा कि सभी विकास की योजनाएं समय पर धरातल पर उतारने का प्रयास किया जाएगा. मंत्री ने कहा कि झूठे आरोप लगाना ही कांग्रेस का काम रह गया है जबकि भाजपा सरकार पारदर्शिता से प्रदेश के विकास में जुटी हुई है.

Tags: BJP, Congress, Himachal pradesh

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर