vidhan sabha election 2017

टिवेंद्र केस: हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए विसरे की जांच करेगी फॉरेंसिक टीम

Arun Garg | ETV Haryana/HP
Updated: December 7, 2017, 6:56 PM IST
टिवेंद्र केस: हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए विसरे की जांच करेगी फॉरेंसिक टीम
निश्चिंत सिंह नेगी, एएसपी कुल्लू
Arun Garg | ETV Haryana/HP
Updated: December 7, 2017, 6:56 PM IST
कुल्लू की बल्ह पंचायत के बच्चे टिवेंद्र की मौत की गुत्थी सुलझाने में कुल्लू पुलिस की फॉरेंसिक टीम इसकी भी जांच में जुट गई है. हालांकि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में टिवेंद्र की मौत प्रारंभिक दृष्टि से गिरने के कारण हुई और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर उसके कपड़ों से ऐसे कोई निशान नहीं मिले हैं.

जानकारी ते मुताबिक अभी तक यह साबित नहीं हो सका है कि उसकी मौत का सही कारण क्या है. इसके बाद भी कुल्लू पुलिस मौत के सही कारणों की जांच कर रही है. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट के बाद अब कुल्लू पुलिस ने शव से निकाले विसरे को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है ताकि परिजन किसी पर टिवेंद्र की मौत का शक जताएं तो रिपोर्ट से उसे पूरी तरह साफ किया जा सके. बता दें कि पिछले 24 नवंबर से सराच गांव का 13 वर्षीय टिवेंद्र अपने गांव से गायब चल रहा था.

इसके बाद अचानक उसका शव 10 दिनों बाद नाले में पड़ा हुआ मिला. उस समय परिजनों ने उसकी मौत के सही कारणों की जांच के लिए पुलिस से भी आग्रह किया था. वहीं, एएसपी कुल्लू निश्चिंत नेगी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में प्रारंभिक दृष्टि से टिवेंद्र की मौत का कारण नाले में गिरना बताया जा रहा है, लेकिन पुलिस ने विसरे को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर