Home /News /himachal-pradesh /

‌हिमाचल: बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी, मनाली थाने में FIR दर्ज

‌हिमाचल: बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी, मनाली थाने में FIR दर्ज

कंगना रनौत के बयान पर विवाद. ( FILE PHOTO)

कंगना रनौत के बयान पर विवाद. ( FILE PHOTO)

Kangna Ranuat Files Police Complaint in Manali: मनाली पुलिस ने आईपीसी अधिनियम 1860 के तहत धारा 295A 505(2)504 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है. कुल्लू के एसपी गुरदेव सिंह ने मामला दर्ज करने की पुष्टि की है.

कुल्लू. अक्सर विवादों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में केस दर्ज करवाया है. कंगना ने मनाली में दो लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है और पुलिस ने इस संबंध में मनाली थाने में मामला दर्ज किया है. आरोप है कि मनप्रीत नाम के शख्स ने कंगना को जान से मारने की धमकी दी. शिकायत में यह नहीं बताया कि यह शख्स कहां से है, लेकिन नाम देकर शिकायत दर्ज हुई है.

जानकारी के अनुसार, मनाली पुलिस ने आईपीसी अधिनियम 1860 के तहत धारा 295A 505(2)504 506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि अभिनेत्री कंगना रानौत ने आरोप लगाया है कि सोशल मीडिया पर मनप्रीत नाम के व्यक्ति ने उसे धमकी दी है और मनाली थाने में कंगना की शिकायत पर दर्ज की गई है.

क्या है मामला

एसपी कुल्लू ने बताया कि कंगना रानौत ने सोशल मीडिया पर 26/11 के आतंकी हमले को लेकर पोस्ट डाली थी. इस पर एक व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने कहाकि कंगना रनौत को वाई प्लस सिक्योरिटी है और कुल्लू पुलिस की तरफ से भी कंगना रानौत को सिक्योरिटी दी गई है. उन्होंने कहा कि मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर 4 तस्वीरों को साथ पोस्ट साझा किया है. उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखकर एक बार फिर दो टूक कह दिया कि न डरी हूं, न डरूंगी, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी. कंगना ने अपनी पोस्ट में परिवार के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर की तस्वीर और 3 अन्य एफआईआर की कॉपी शेयर की है.

‘देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों के खिलाफ बोलती रहूंगी’
कंगना ने  लिखा, ‘मेरे पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं. बठिंडा (पंजाब) के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है. मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती. देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी. वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरुओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो’.

Tags: Himachal Police, Kangna Ranaut, Kullu Manali, Kullu Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर