• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Kullu Double Suicide: युवक-युवती ने ब्यास नदी में छलांग लगाकर किया सुसाइड

Kullu Double Suicide: युवक-युवती ने ब्यास नदी में छलांग लगाकर किया सुसाइड

Kullu Double Suicide: युवक-युवती ने ब्यास नदी में छलांग लगाकर किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Kullu Double Suicide: युवक-युवती ने ब्यास नदी में छलांग लगाकर किया सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Kullu: 18 साल का शुभम बालाबहेर, ढालपुर का रहने वाला है. पुलिस को मौके से मोबाइल फोन, बैग और अन्य सामान बरामद हुआ है. युवक की तलाश जारी है.

  • Share this:

कुल्लू. युवक और युवक ने ब्यास नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि, दोनों मामले अलग-अलग हैं, लेकिन पुलिस जांच कर रही है कि कहीं दोनों का कोई कनेक्शन तो नहीं है. मामला कुल्लू जिले का है. जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिले में एक युवक और युवती ने ब्यास नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. अब तक इनके शव बरामद नहीं किए जा सके हैं. पुलिस ने शवों की बरामदगी के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं.

बीते रोज युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की है. युवती मनाली के एक क्षेत्र की रहने वाली है और मौहल क्षेत्र में पीजी में रह रही थी. उसके परिजनों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. लड़की का सुसाइड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है. बताया जा रहा है कि युवती ने रामशिला पुल के ऊपर से ब्यास नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या की है.

पुलिस से कूदा 18 साल का शुभम

शुक्रवार को बालाबेहड़ के एक युवक ने भूतनाथ पुल के ऊपर से ब्यास नदी में छलांग लगा दी. पुलिस ने इन दोनों के शवों की बरामदगी के लिए सर्च ऑप्रेशन शुरू किया हुआ है. इस बात का भी पुलिस पता लगा रही है कि कहीं यह दोनों मामले आपस में जुड़े हुए तो नहीं है. एसपी गुरदेव शर्मा ने इन दोनों घटनाओं की पुष्टि की है. युवक की पहचान मौके पर मिले आधार कार्ड और सामान से हुई है. 18 साल का शुभम बालाबहेर, ढालपुर का रहने वाला है. पुलिस को मौके से मोबाइल फोन, बैग और अन्य सामान बरामद हुआ है. युवक की तलाश जारी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज