Home /News /himachal-pradesh /

Fire incident in Himachal: चंबा और कुल्लू में अग्निकांड, 9 दुकानें जलकर हुई राख

Fire incident in Himachal: चंबा और कुल्लू में अग्निकांड, 9 दुकानें जलकर हुई राख

चंबा और कुल्लू जिले में अग्निकांड में 9 दुकानें जलकर राख हो गई हैं.

चंबा और कुल्लू जिले में अग्निकांड में 9 दुकानें जलकर राख हो गई हैं.

Fire Incident in Kullu and Chamba: कुल्लू में भुंतर में सब्जी मंडी में चार दुकानों में आग लगी है.इनमें एक कबाड़ की दुकान भी शामिल है. फायर बिग्रेड की गाड़ी ने बाद में आग पर काबू पाया है. आग से करीब 1.22 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. कुल्लू पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

चंबा/कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के चंबा और कुल्लू जिले में अग्निकांड में 9 दुकानें जलकर राख हो गई हैं. यहां पर करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है. पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.
जानकारी के अनुसार, चंबा में आधी रात को गोली बाजार में पांच दुकानें जल कर राख हो गई. बताया जा रहा है कि आग शॉट सर्किट के कारण भड़की. आग से करोड़ों रुपये के नुकसान का अनुमान है. स्थानीय पुलिस, अग्निशमन व स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

गोली निवासी कमल किशोर ने बताया कि जब रात को अपनी दुकान में सो रहा था तो करीब ढाई 3:00 बजे उसे दम घुटने का एहसास हुआ और उसने उठ कर दुकान से बाहर आकर देखा तो ऊपरी मंजिल और साथ लगती दुकान के ऊपरी हिस्से में भयंकर आग लगी हुई थी. उसने शोर मचाते हुए स्थानीय निवासियों को भी इसकी सूचना दी और साथ ही फायर ब्रिगेड विभाग को भी इसकी सूचना दी गई. एसडीएम डलहौजी जगन ठाकुर ने बताया कि आग लगने की सूचना उन्हें मिली थी. विभाग के कर्मचारियों की एक टीम बनाकर घटनास्थल भेजा. रिपोर्ट आने के बाद ही पीड़ितों को मुआवजा देने सहित अन्य कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

कुल्लू में भी आग लगी
कुल्लू में भुंतर में सब्जी मंडी में चार दुकानों में आग लगी है.इनमें एक कबाड़ की दुकान भी शामिल है. फायर बिग्रेड की गाड़ी ने बाद में आग पर काबू पाया है. आग से करीब 1.22 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. कुल्लू पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस के अनुसार, रात 12 बजे के करीब आग लगी है.

Tags: Car in fire, Chamba news, Himachal Police, Himachal Politics, Kullu Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर