Home /News /himachal-pradesh /

hp news kullu 60 year old lady murder accused arrested by police hpvk

कुल्लू मर्डर केसः नाजायज संबंध को लेकर डांटा, इसलिए की बुजुर्ग महिला की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू जिले की गड़सा घाटी में बुजुर्ग महिला के मर्डर केस को पुलिस ने सुलझा लिया है.

कुल्लू जिले की गड़सा घाटी में बुजुर्ग महिला के मर्डर केस को पुलिस ने सुलझा लिया है.

Kullu Murder Case: एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी गोविन्द का गड़सा में एक महिला के साथ सम्बन्ध थे. इसी बात को लेकर मृतक बजुर्ग महिला ने आरोपी को डांटा था.

हाइलाइट्स

गड़सा में 26 जून की रात को बजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी.
पुलिस ने महिला की बेटी के ब्यान पर केस दर्ज किया था.
आरोपी गोबिन्द करीब 20 साल से परिवार सहित पतलीकुहल के बड़ाग्रां में रहता है.

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले की गड़सा घाटी में बुजुर्ग महिला के मर्डर केस को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि गड़सा में 26  जून की रात को बजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने महिला की बेटी के ब्यान पर केस दर्ज किया था.

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा की अगुवाई में उप-पुलिस अधीक्षक मोहन रावत, निरीक्षक सुनील कुमार, थाना प्रभारी पुलिस थाना भुन्तर ने 50 घंटे के अन्दर ब्लाइंड मर्डर केस को सुलाझा लिया है. जिस व्यक्ति ने इस हत्याकांड को अन्जाम  दिया था, उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी. कई लोगों से पुछताछ की गई.  जानकारी के अनुसार, पुलिस ने गोविंद सिंह गांव भागल, किशनगंज, बिहार को को कुल्लू के दोहरानाला से गिरफ्तार किया है. पिछले तीन दिनों से पुलिस कई लोगों से पुछताछ कर रही थी आऱोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी गोबिन्द करीब 20 साल से परिवार सहित पतलीकुहल के बड़ाग्रां में रहता है.

क्यों की हत्या पुलिस ने बताया कारण

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी गोविन्द का गड़सा में एक महिला के साथ सम्बन्ध थे. इसी बात को लेकर मृतक बजुर्ग महिला ने आरोपी को डांटा था. बेइज्जती का बदला लेने के लिए आरोपी गोबिन्द ने बजुर्ग महिला को मौत के घाट उतारा दिया था. फिलहाल, मामले की आगामी जांच जारी है.

Tags: Brutal Murder, Himachal Police, Himachal pradesh, Kullu Manali, Kullu Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर